.

.

.

.
.

आजमगढ: मेले में डांस कंपटीशन के नाम पर हुआ अश्लील नृत्य, 12 पर मुकदमा


छेड़खानी के आरोपी को पथराव कर छुड़ाने में भी 09 नामजद व 35 अज्ञात पर मुकदमा

देवगांव कोतवाली पुलिस ने शुरू की दबिश, लालगंज कस्बे  में मची खलबली

आजमगढ़: जिले के देवगांव कोतवाली के लालगंज कस्बा में आयोजित दुर्गा पूजा मेला के दौरान एक पूजा समिति ने डांस कंपटीशन के नाम पर अश्लील नृत्य का कार्यक्रम आयोजित किया था। कस्बा में आयोजित दुर्गा पूजा मेला के दौरान एक पूजा समिति ने डांस कंपटीशन के नाम पर अश्लील नृत्य का कार्यक्रम आयोजित किया था। वहीं महिलाओं के साथ छेड़खानी कर रहे युवक को पुलिस की कस्टडी से कुछ लोगों ने पथराव कर छुड़ा लिया था। इन दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दबिश की कार्रवाई शुरू कर दी है। इससे कस्बे में खलबली मच गई है। पुलिस ने अश्लील नृत्य कराने में 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। जबकि पकड़े गए युवक को छुड़ाने में नौ नामजद और 35 अज्ञात पर मुकदमा किया है। लालगंज पुलिस चौकी से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर स्थापित पूजा समिति के लोगों ने तीन दिवसीय दुर्गा पूजा मेला के अंतिम दिन डांस कंपटीशन का आयोजन किया था। डांस कंपटीशन की आड़ में बार बालाओं का डांस कराया जा रहा था, जिसका वीडियो वायरल हुआ तो चौकी प्रभारी अनुपम जायसवाल ने मौके पर पहुंच कर अश्लील डांस के कार्यक्रम को बंद कराया। इस मामले में चौकी प्रभारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया, जिसमें पूजा समिति के अध्यक्ष समेत दर्जन भर लोगों को नामजद किया गया है।
वहीं मेला के अंतिम दिन ही भीरा चौराहे पर महिलाओं व युवतियों से एक युवक छेड़खानी कर रहा था, जिसे महिलाओं ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम विकास सोनकर निवासी थाना शहर कोतवाली बताया था।
पुलिस उसे चौकी लेकर जा रही थी कि कस्बा निवासी धर्मेंद्र सोनकर व 35 से अधिक लोगों ने एक पूजा पंडाल के सामने पुलिस टीम पर पथराव कर उसे छुड़ा लिया था। इस घटना में चौकी प्रभारी समेत कुछ पुलिस कर्मी घायल हुए थे तो वहीं मेला में अफरातफरी भी मच गई थी।
इस मामले में भी चौकी प्रभारी की तहरीर पर धर्मेंद्र समेत नौ नामजद व 35 अज्ञात पर मुकदमा हुआ है। पुलिस अब दबिश देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की कवायद में जुट गई है। जिससे कस्बे के लोगों में खलबली मच गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment