.

.

.

.
.

आजमगढ: आसिफ की हत्या का पर्दाफाश, महिला समेत 03 गिरफ्तार


सरायमीर के युवक की दशहरा के दिन नदी में मिली थी लाश

घटना में प्रयुक्त बाइक, मृतक की काटी गई बाइक बरामद,एक आरोपी की है तलाश

आजमगढ़: निजामाबाद क्षेत्र के चांदपुर खालसा गांव के पास तमसा नदी से दशहरा के दिन बरामद शव की गुत्थी सुलझाते हुए सरायमीर पुलिस ने शनिवार को महिला समेत तीन आरोपिताें को गिरफ्तार कर लिया। युवक की हत्या बांकी के हत्थे से सिर पर प्रहार कर की गई थी और दोनों हाथ पीछे बांधकर नदी में फेंक दिया गया था।
शेरवां गांव निवासी मोहम्मद आसिफ तीन अक्टूबर की रात मोहल्ला नई बाजार स्थित अपने ननिहाल से अपने घर शेरवां जाने के लिए निकले थे, लेकिन घर नहीं पहुंचे, तो अपने स्तर से तलाश के बाद दूसरे दिन चार अक्टूबर को स्वजन ने सरायमीर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इस बीच पांच अक्टूबर को उनका शव चांदपुर खालसा गांव के पास नदी से मिला।
एएसपी ग्रामीण राहुल रूसिया ने बताया कि थानाध्यक्ष विवेक कुमार पांडेय की विवेचना में हत्या का मामला सामने आया, तो उसके अनुसार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई। जांच में पता चला कि शैफुर्रहमान मृतक के घर की युवती ae शादी करना चाहता था, जबकि उसके स्वजन और आसिफ ने मना कर दिया। इससे नाराज शैफुर्रहमान ने कुछ लोगों के साथ मिल कर आसिफ की हत्या कर शव नदी में फेंक दिया था। साथ ही आसिफ की बाइक के सारे पार्ट्स अलग कर दिया, ताकि किसी को मोटरसाइकिल के बारे में पता न चल सके। घटना में चार का नाम प्रकाश आया, जिसमें शैफुर्रहमान, कामिल व जरीना निवासी शेरवां को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि चौथे की तलाश की जा रही है। आरोपिताें के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक, मृतक की काटी गई बाइक, बांकी, चार मोबाइल बरामद किया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment