.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ से लापता प्रापर्टी डीलर की जौनपुर में मिली एसयूवी, जली सीट व खून के निशान मिले


प्रॉपर्टी डीलर हैं लापता,अनहोनी की आशंका से दहशत में हैं परिजन

निजामाबाद के मुड़ियार गांव के निवासी हैं प्रॉपर्टी डीलर

जौनपुर: शाहगंज कोतवाली के निजामपुर इलाके में एक एसयूवी कार संदिग्ध और लावारिस हालत में मिली है। कार मुख्य सड़क से करीब आधा किलोमीटर अंदर सुनसान इलाके में खड़ी थी। उसमें सीट जली हुई थी और खून के धब्बे भी थे। आजमगढ़ जनपद का आदिल उर्फ शाहबाज निवासी कार मालिक लापता है। स्वजन अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
कार मुख्य सड़क से करीब आधा किलोमीटर अंदर सुनसान इलाके में खड़ी थी। उसमें सीट जली हुई थी और खून के धब्बे भी थे। निजामपुर गांव में मुख्य मार्ग से करीब 500 मीटर अंदर कूड़ाघर बना हुआ है। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने वहां एक लाल रंग की एसयूवी कार लावारिस हालत में देखी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया तो कार में जले के निशान और खून के धब्बे मिले।
कार नंबर आजमगढ़ जिले का होने की वजह से वहां की पुलिस को भी सूचना दे दी गई और कार को कोतवाली लाया गया। सोमवार रात 11 बजे कार के मालिक कोतवाली पहुंचे और अपने भाई के लापता होने की बात कही। सरफराज अहमद का कहना है कि उसके बड़े भाई आदिल उर्फ शाहबाज प्रापर्टी का काम करते हैं और निजामाबाद तहसील के मुड़ियार गांव के निवासी हैं। सरफराज ने बताया कि आदिल से बीती रात नौ बजे के करीब बात हुई थी और उसने अपनी लोकेशन अंबारी बताते हुए थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात कही थी।
स्वजनों के मुताबिक जमीन का काम होने की वजह से आदिल आए दिन देर सबेर घर पहुंचते थे। इसलिए वो लोग इंतजार किए बगैर सो गए। सुबह कार के लावारिस और संदिग्ध हालत में मिलने और भाई के लापता होने की सूचना मिली घरवाले घबरा गए। स्वजन अनहोनी की आशंका जता रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक सदानंद राय ने बताया कि गाड़ी लावारिस और संदिग्ध हालत में मिली है, इस मामले की जांच की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment