.

.

.

.
.

आजमगढ़: अधिवक्ताओं के लिए दो दिवसीय चिकित्सीय परीक्षण शिविर शुरू



सेहत के प्रति जागरूकता को ऐसे शिविर बहुत ही उपयोगी हैं - श्री जितेंद्र कुमार सिंह, जिला जज

आजमगढ़ 28 सितम्बर-- दीवानी बार एसोसिएशन के सभागार में आज अधिवक्ताओं के लिए दो दिवसीय चिकित्सा परीक्षण शिविर का आयोजन शुरू हुआ। इस शिविर को उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष तथा वर्तमान सदस्य अमरेंद्र नाथ सिंह ने अपने पिता स्वतंत्रता संग्राम सेनानी पदम नाथ सिंह एडवोकेट की स्मृति में मेदांता हॉस्पिटल गुड़गांव के सहयोग से आयोजित कराया है।
शिविर की शुरुआत को संबोधित करते हुए जनपद न्यायाधीश श्री जितेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का वास होता है। हम सबको अपनी सेहत के प्रति जागरूक होना चाहिए और ऐसे चिकित्सा शिविर का आयोजन न सिर्फ अधिवक्ताओं के लिए बल्कि सभी के लिए बहुत उपयोगी है।
विशिष्ट अतिथि जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज ने कहा कि महात्मा गांधी ने जिस ट्रस्टीशिप सिद्धांत की अवधारणा को अपनाया था, उसे डॉक्टर नरेश त्रेहान फलीभूत कर रहे हैं कि जो कुछ समाज से इन्हे मिला,उसे वे चिकित्सा सेवा के माध्यम से समाज को वापस कर रहे हैं। हम चाहेंगे कि और भी कारपोरेट सेक्टर के हॉस्पिटल आम जनता के लिए ऐसे चिकित्सा शिविरों का आयोजन करें।
आयोजक अमरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि आज हमारा अधिवक्ता समाज अत्यंत मानसिक दबाव में काम करता है। इसके लिए आवश्यक है समय-समय पर अपने स्वास्थ्य का परीक्षण करता रहे। इन्हीं विचारों के साथ इस शिविर का आयोजन कराया जा रहा है। हम चाहते हैं कि सभी अधिवक्ता स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।इस चिकित्सा शिविर से उन्हें काफी लाभ होगा।
इस अवसर पर लगभग साढ़े चार सौ अधिवक्ताओं ने बुधवार को अपना स्वास्थ्य परीक्षण कराया। गुरुवार को चिकित्सा शिविर का दूसरा और अंतिम दिन है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष दयाराम यादव ने तथा संचालन मंत्री राजेश कुमार सिंह पाराशर एडवोकेट किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment