.

.

.

.
.

आजमगढ़: अखाड़ा बना निजामाबाद तहसील परिसर,तहसील कर्मी और भाजपाई भिड़े



दोनों पक्षों ने किया धरना-प्रदर्शन,एडीएम ने मामला शांत कराया

तहसीलदार की पिटाई के आरोप को भाजपा अध्यक्ष ने किया खारिज

आजमगढ़: निजामाबाद तहसील के अल्लीपुर गांव में पंचायत भवन के निर्माण का विरोध करने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार राजू कुमार से कथित तौर पर हाथापाई कर डाली। इस मुद्दे को लेकर एक तरफ भाजपा कार्यकर्ता तो दूसरी आेर लेखपालों ने धरना शुरू कर दिया। मामले की जानकारी पर पहुंचे एडीएम प्रशासन ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया और जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।
दिन में तीन बजे भाजपा के पदाधिकारी उप जिलाधिकारी के कक्ष में पहुंचे, जहां तहसीलदार भी मौजूद थे। भाजपा के लोग अल्लीपुर में पंचायत भवन के प्रकरण को लेकर अपनी शिकायत कर रहे थे। इसी बीच तहसीलदार के बीच में आने से झड़प व हाथापाई हो गई। इस बात से नाराज भाजपा पदाधिकारियों ने एसडीएम चैंबर के बाहर जिलाध्यक्ष ऋषि कांत राय के नेतृत्व में धरना शुरू कर दिया। इसकी जानकारी पर पहुंचे अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार मिश्रा ने एसडीएम के चैंबर में भाजपा लालगंज जिलाध्यक्ष ऋषि कांत राय, क्षेत्रीय महामंत्री सहजानंद राय के अलावा शेर बहादुर सिंह के साथ वार्ता शुरू की। दूसरी ओर बाहर भाजपा कार्यकर्ता और लेखपाल धरने पर बैठ गए। यहां भी मारपीट की स्थिति बन गई। किसी तरह प्रशासन ने एक-दूसरे को समझाकर मामला शांत कराया।
सूचना पर कई थानों की फोर्स व पीएसी के जवान पहुंच गए। इधर भाजपा पदाधिकारी भाजपा कार्यालय पर पहुंचकर बैठक कर रहे थे, तो तहसील प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक हो रही थी। लेखपाल संघ के अध्यक्ष विक्रांत सिंह ने कहा कि तहसील परिसर में पुलिस चौकी बनाई जाए।
अपर जिलाधिकारी अनिल कुमार मिश्र ने बताया कि अल्लीपुर गांव में जिस भूमि को लेकर मुकदमा चल रहा है उसका स्थगनादेश समाप्त हो चुका है। ग्राम प्रधान कोर्ट के आदेश पर निर्माण कराना चाहते हैं, जिसका गांव के एक भाजपा नेता विरोध कर रहे हैं। एडीएम ने कहा कि आज जो कुछ हुआ है, उसकी जांच कर न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर तहसीलदार ने जहां हाथापाई की बात कही, वहीं ऋषिकांत राय ने उनके आरोपों को खारिज कर दिया है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment