.

.

.

.
.

आजमगढ़: अन्याय व भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेगी अधिकार सेना पार्टी -अमिताभ ठाकुर


केंद्र और राज्य सरकार सबका साथ,सबका विकास नहीं ध्रुवीकरण की नीति पर विश्वास करती हैं - पूर्व आईपीएस

आजमगढ़: अधिकार सेना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व आईपीएस अभिताभ ठाकुर ने आज जनपद का दौरा किया। इस दौरान जिला कमेटी की घोषणा किया। इस दौरान वे मीडिया से मुखातिब भी हुए। उन्होंने बताया कि अधिकार सेना पार्टी अत्याचार, अन्याय और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए आम नागरिकों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने का काम कर रही है। हरिहरपुर में हुई हत्या मामले में मृतक के परिवार वालों से मिलकर उनके प्रति गहरी सान्त्वना व्यक्त किया।
प्रेस वार्ता के दौरान अमिताभ ठाकुर ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि उप्र की कानून व्यवस्था पूर्णतया ध्वस्त हो गयी है एक अजीबोगरीब भय और खौफ का माहौल बना दिया गया है, किसी को बोलने की आजादी नहीं है, चाहे वह पत्रकार हो प्रगतिशील व्यक्ति, चिंतक हो या समाजसेवी। जो आवाज उठाता है उसी पर पुलिस द्वारा तत्काल एफआईआर होता है। उन्होंने बताया कि सत्तादल का नेता अगर सोशल मीडिया पर कुछ भी अनाप शनाप बोल रहा है तो उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है, अगर विपक्षी दल का नेता हो, समाजसेवी चिंतक द्वारा अगर कोई बात को लेकर टिप्पणी की जाती है तो उस पर तुरन्त मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।
इनकाउण्टर व्यवस्था पर बोलते हुए श्री ठाकुर ने बताया कि प्रदेश में पैसे लेकर इनकाउण्टर किया जा रहा है। एक नया सिस्टम शुरू किया है हाफ इनकाउण्टर और फुल इनकाउण्टर। इसका एक मीनू कार्ड भी तैयार है। 2 से ढाई लाख रूपये में हाफ इनकाउण्टर किया जा रहा है। इतना ही नहीं चुन-चुन कर राजनैतिक कारणों से हाफ इनकाउण्टर और फुल इनकाण्टर किया जा रहा है।
केन्द्र व राज्य सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि ये सरकारें सबका साथ, सबका विकास की बात करती हैं लेकिन यह स्पष्ट रूप से ध्रुवीकरण की नीति पर विश्वास करती है। इसका हर एजेण्डा ऐसा होता है जो यह साफ जाहिर करता है कि वह किसी वर्ग विशेष के लोगों को केन्द्रित कर किया जा रहा है जो गंभीर मामला है और देशहित में तो बिल्कुल ही नहीं है। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा और विपक्ष के एकजुटता के बावत पूछने पर श्री ठाकुर ने बताया कि मौजूदा हालात में भारतीय जनता पार्टी तनाशाही प्रवृत्त की ओर बढ़ती जा रही है ऐसे हालात में विपक्ष को एक साथ आना अत्यन्त आवश्यक है। हम अपने सामथ्र्य के साथ विपक्ष की एकता के लिए साथ खड़े हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment