.

.

.

.
.

आजमगढ़: समाज के सबसे सजग प्रहरी हैं अधिवक्ता : दीनू जायसवाल


पिता की स्मृति में दीवानी परिसर में स्व. प्रह्लाद जायसवाल अधिवक्ता चैम्बर किया समर्पित

आजमगढ़: जनपद के प्रसिद्ध व्यापारी व समाजसेवी रहे स्व प्रह्लाद जायसवाल की स्मृति शेष में दीवानी न्यायालय परिसर में शुक्रवार को अधिवक्ता चैम्बर का शुभारंभ किया गया। जिसका शुभारंभ स्व० प्रह्लाद जायसवाल के पुत्र समाजसेवी अभिषेक जायसवाल दीनू द्वारा दीवानी न्यायालय अभिभाषक संघ आजमगढ़ के अध्यक्ष दयाराम यादव व महामंत्री राजेश कुमार सिंह पराशर की मौजूदगी में फीता काटकर किया गया। इसके पूर्व दीवानी न्यायालय अभिभाषक संघ आजमगढ़ के सभागार में अधिवक्ताओं द्वारा समाजसेवी अभिषेक जायसवाल दीनू को माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया।
इस मौके पर समाजसेवी अभिषेक जायसवाल दीनू ने कहाकि अधिवक्ता समाज का सजग प्रहरी है। अपने व्यस्तम दिनचर्या के बीच अधिवक्ता सभी पीड़ित को न्याय दिलाने के लिए कार्य करता है। उन्होंने अधिवक्ता को न्याय की मूरत करार दिया। उन्होंने कहाकि पिता जी के बताए मार्ग पर चलते हुए आगे भी अपने माध्यम से यथासंभव सहयोगी की कड़ी को जारी रखेंगे। वह दिन दूर नहीं जब जनसहयोग के माध्यम से ही दीवानी बार एसोसिएशन आज़मगढ़ प्रदेश की सबसे अच्छी व्यवस्था के लिए जाना जाएगा। उन्होंने कहाकि इसके लिए समाज के हर समक्ष व्यक्ति को आगे आना होगा।
आंगतुकों के प्रति आभार जताते हुए दीवानी न्यायालय अभिभाषक संघ आजमगढ़ के अध्यक्ष दयाराम यादव ने कहा कि समाजसेवी अभिषेक जायसवाल दीनू का सामाजिक जीवन समाज के लिए एक मिसाल है। इन्होने सनातन संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए काम किया है। दीनू जायसवाल ने अपने दिवंगत पिता की याद में अधिवक्ता चैम्बर अधिवक्ताओं को समर्पित किया है, समाज को ऐसे प्रेरणादायी व्यक्तित्व से सीख लेने की जरूरत है। संचालन महामंत्री राजेश कुमार सिंह पराशर ने किया।
इस मौके पर अधिवक्ता पवन कुमार उपाध्याय, विकास तिवारी, संतोष कुमार श्रीवास्तव, राममिलन चौहान, बृजेश नन्दन पांडेय, हरिनन्दन राम, सचिन सौरभ, अनिल कुमार, प्रमोद कुमार गुप्त, प्रकाश लाल, अवधनाथ सिंह, राहुल कुमार, राजेन्द्र यादव, दुर्गा प्रसाद तिवारी सहित भारी संख्या में अधिवक्तागण मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment