.

.

.

.
.

आजमगढ़:एसडीएम कोर्ट में जमानत को आया आरोपित फरार


घंटे भर की तलाश के बाद राहगीर की सूचना पर गिरफ्तार

साथ आए सिपाही और होमगार्ड के फूलने लगे थे हाथ-पांव

सगड़ी (आजमगढ़): उप जिलाधिकारी सगड़ी राजीव रतन सिंह की कोर्ट में मारपीट के मामले में जमानत कराने पहुंचा आरोपित पत्रावलि तैयार होने के दौरान फरार हो गया। इसकी भनक लगते ही साथ गए सिपाही और होमगार्ड के हाथ-पांव फूलने लगे। हालांकि घंटे भर की मशक्कत के बाद उसे दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया।
खेतापुर गांव निवासी प्रमोद यादव को बुधवार को हुई मारपीट के मामले में रौनापार पुलिस ने पकड़ने के बाद चालान किया था। थाने के एक सिपाही और होमगार्ड उसे उपजिलाधिकारी सगड़ी की कोर्ट में पेश करने आए थे। उधर स्वजन और जमानतदार अधिवक्ता से मिलकर जमानत की पत्रावली तैयार करा रहे थे।
इस बीच पुलिस कर्मी की नजर उसकी ओर से हटते ही साढ़े तीन बजे आरोपित प्रमोद फरार हो गया। प्रमोद के फरार होते ही थाने से आए सिपाही और होमगार्ड के हाथ-पांव फूल गए। लोगों के सहयोग से पुलिस और होमगार्ड ने तलाश शुरू की। होमगार्ड को किसी राहगीर ने बताया कि खालिसपुर नहर पकड़कर एक व्यक्ति भाग रहा है। इस जानकारी के बाद
पुलिस ने पीछा शुरू किया और प्रमोद को खालिसपुर गांव के मदरसे के पास पकड़ लिया।
इसके बाद उसे दोबारा उपजिलाधिकारी की कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। भागने का कारण पूछने पर आरोपित प्रमोद ने बताया कि यहां जब मैं आया तो कुछ लोगों ने बताया कि छह महीने से पहले तुम्हारी जमानत नहीं होगी। यह सुनने के बाद मैं सोच-विचारकर भाग निकला था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment