.

.

.

.
.

आजमगढ़ : पीएफआई पर बोले निरहुआ, देश हित में जो उपयोगी होगा सरकार वो करेगी


अखिलेश यादव पहले अपने घर में लड़ ले फिर भाजपा से लड़ें - दिनेश लाल यादव यादव, सांसद

आजमगढ़: पीएफआई पर प्रतिबंध को विपक्षियों के सवाल पर भाजपा सांसद ने कहा लोग विपक्ष में हैं और विपक्ष में ही रहेंगे, सपा पर कहा पहले अपने घर की लड़ाई समाप्त करें।
आजमगढ़ के भाजपा सांसद व भोजपुरी स्टार जिले में जहां फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे दिनेश लाल यादव निरहुआ ने केन्द्र सरकार द्वारा पीएफआई (पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) पर प्रतिबंध लगाने को उपयोगी बताया। देश हित के लिए जो उपयोगी होगा वह फैंसला लेने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने को लेकर विपक्षियों द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर भाजपा सांसद ने कहा कि वह लोग विपक्ष में हैं और विपक्ष में ही रहेगा। अब विपक्ष को जनता मौका नहीं देगी। आज देश की जनता चाहती है कि देशहित में काम हो।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश सम्मेलन में सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा से सिर्फ सपा ही लड़ सकती है। इस पर भाजपा सांसद ने पलटवार करते हुए कहा कि पहले वह अपने घर में लड़ लें फिर हम लोगों से लड़े। अखिलेश यादव के घर की लड़ाई ही खत्म नहीं हो रही है। यह सरकार सारे काम प्राथमिकता के आधार पर कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिन परियोजनाओं का शुभारम्भ किया उन पर काम शुरू हो गया है। आज़मगढ़ जिले के 3 लोगों के इथोफिया में फंसे होने के सवाल पर भाजपा सांसद ने कहा कि विदेश मंत्रालय से बात हो गई है, जल्द इन लोगों को भारत वापस लाया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment