.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: कही राहत तो कहीं मुसीबत बनी बारिश


रिहायाशी मड़इयां क्षतिग्रस्त हुईं, विद्युत पोल धराशायी,वज्रपात से दो मवेशी मरे 

सिधारी व निजामाबाद में मकान गिरने से छह लोग घायल

आजमगढ़ : बुधवार की शाम से शुरू हुई वर्षा लोगों के लिए मुसीबत भी लेकर आई। एक तरफ लोगों ने भीषण उमस से राहत पाई और किसानों ने खेतों का रुख किया वहीं लगातार बारिश से दो स्थानों पर मकान गिरने से चार लोग घायल हो गए, तो वहीं आकाशीय बिजली गिरने से दो मवेशियों ने दम तोड़ दिया। कई स्थानों पर बिजली के खंभे गिरने से क्षेत्र की आपूर्ति बाधित हो गई।
मेंहनगर क्षेत्र के गंजोर गांव में तेज हवा के कारण तीन लोगों की मड़ई क्षतिग्रस्त हो गई। कई पेड़ भी धराशायी हो गए।
मेंहनगर के ग्राम पंचायत गंजोर में सात, बाबू की खजुरी में तीन, बछवल में दो बिजली के पोल गिर जाने से विद्युत सप्लाई बाधित हो गई। अवर अभियंता मुहम्मद अख्तर ने कहा कि सुरक्षा की दृष्टि से रात में ही आपूर्ति रोक दी गई थी। अहरौला के ग्राम विशुनपुरा में आकाशीय बिजली गिरने से सुग्रीव गिरी की पशुशाला में बंधे बैल और भैंस मर गईं। क्षेत्र के सभी प्राथमिक व जूनियर विद्यालय बंद कर दिए गए।
निजामाबाद में नगर के वार्ड नंबर 10 हुसैनाबाद में शंकर गोंड के टीनशेड पर बगल के जर्जर मकान का बारजा गिरने से शंकर की पुत्रवधू सुषमा देवी घायल हो गईं, जबकि बाकी लोग बाल-बाल बच गए।
वहीं सिधारी थाना क्षेत्र में शहर से सटे ममरखापुर में गुरुवार की सुबह पक्का मकान गिरने से उसके मलबे में दबकर मां-बेटे समेत तीन घायल हो गए। गांव की सविता अपने बेटे और पुत्री के साथ मकान में सोई थीं। पक्के मकान से सटा कच्चा मकान गिरा, जिसके कारण पक्का मकान भी गिर गया। आसपास के लोगों ने मलबा हटाकर तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डा. एके साहनी ने पुत्र की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment