.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: युवा कलाकार की हत्या से आक्रोशित सामाजिक संगठन डीएम से मिले


मुख्यमंत्री के नाम चार सूत्रीय मांगो का ज्ञापन भी सौंपा

परिजनों की सुरक्षा,आर्थिक सहायता के साथ सरकारी नौकरी की मांग की

आजमगढ़: हरिहरपुर के युवा कलाकार की हत्या किए जाने से चहुंओर आक्रोश व्याप्त है। मृतक के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए शुक्रवार को परिवर्तन सेवा संस्थान गांधीगिरी टीम के नेतृत्व में तमाम सामाजिक संगठनों द्वारा जिलाधिकारी से मुलाकात की गई और मुख्यमंत्री को संबोधित चार सूत्री मांग पत्र सौंपा गया।
ज्ञापन सौंपते हुए गांधी गिरी टीम के सचिव विवेक पांडेय ने कहाकि 20 सिंतबर 2022 की शाम को बेखौफ अपराधिक तत्वों द्वारा युवा कलाकार आदर्श मिश्रा उर्फ अनमोल मिश्र पुत्र राजेश मिश्र, ग्राम हरिहरपुर थाना कंधरापुर जनपद आजमगढ़ की उनके ही घर के बाहर गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई। 21 वर्ष की उम्र में तबला वादक आदर्श मिश्र ने कई पुरस्कार अर्जित कर हरिहरपुर को गौरवान्वित किया। उनके हत्या किए जाने से समूचा जनपद स्तब्ध और आहत है। उक्त घटना के उपरांत जिला पुलिस प्रशासन द्वारा त्वरित की गई कार्यवाही संतोषजनक रहीं लेकिन युवा कलाकार व गांधी गिरी टीम के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रहे आदर्श मिश्र की हत्या के पीछे दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए साथ ही उनके परिजनों को आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी व परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए।
उपस्थित सभी संगठनों ने चार सूत्री मांग देकर मांग किया कि मृतक के परिजनों को उचित सुरक्षा प्रदान की जाए, मृतक के परिजनों को त्वरित न्याय मिले साथ ही हत्याकांड में संलिप्त दोषियों को कठोर से कठोर दण्डात्मक कार्यवाही की जाए, जो भविष्य में अपराधियों के लिए नजीर बन सकें, मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाए साथ ही परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी प्रदान की जाए व आगामी भविष्य में हरिहपुर में संगीत विश्वविद्यालय स्थापित किया जाना, इसके पूर्व ही हरिहरपुर में एक पुलिस चौकी स्थापित की जाए ताकि विश्व प्रसिद्ध हरिहरपुर ग्राम मे ऐसी घटना की पृनरावृत्ति न हो सके।
इस अवसर पर डीपी तिवारी, अरविन्द मोदनवाल, उमेश सिंह गुड्डू, सुनील यादव, अभिषेक उपाध्याय, विवेक, उपाध्याय, निखिल पांडेय, उमेश सिंह राठौर, सौरभ पांडेय, उज्जवल श्रीवास्तव, रितिक कुमार, निखिल अस्थाना, अमित मेहता, अनुराग सिंह, विवेक तिवारी, शिव मिश्रा, धनश्याम गुप्ता, जितेन्द्र साहू, अभिषेक मौर्या, बबलू पांडेय सहित आदि संगठन के तमाम साथी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment