.

.

.

.
.

आजमगढ़: पांच किमी की मैराथन में सबसे तेज दौड़े आरक्षी आशीष कुमार




प्रथम पांच धावकों को पुलिस अधीक्षक ने प्रशस्ति पत्र व ट्राफी देकर सम्मानित किया

आजमगढ़ : स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा हो और उसमें खाकी पीछे रहे, ऐसा हो ही नहीं सकता। पुलिस लाइन में कर्मियों के आवास पर डीआइजी और एसपी ने ध्वजारोहण किया तो शुक्रवार को पांच किमी के मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। सुखदेव पहलवान स्पोर्ट स्टेडियम से शुरू दौड़ में बरदह थाने के आरक्षी आशीष कुमार बिंद सबसे आगे निकल गए।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने धावकों को हरी झंडी दिखाकर पुलिस लाइन के लिए रवाना किया, जहां सभी पांच विजेताओं को प्रशस्ति-पत्र व ट्राफी देकर किया सम्मानित गया। एसपी ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर देशभक्ति की भावना जागृत करने पहल की गई है।
मैराथन दौड़ में पुलिस के 200 अधिकारी/कर्मचारियों ने प्रतिभाग किया। धावकों के आगे-आगे पुलिस की जीप चल रही थी, तो उसके पीछे वह दौड़ लगा रहे थे। इस दौरान निर्धारित रूटों पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया था। पुलिस के जवान जिस रास्ते से दौड़ लगाते हुए जा रहे थे उस रास्ते पर लोग देखने के लिए कुछ पल के लिए ठहर जा रहे थे। स्टेडियम से पांडेय बाजार व शिब्ली चौराहा होते हुए धावक पुलिस लाइन पहुंचे।
प्रतियोगिता में बरदह थाने के आरक्षी आशीष कुमार बिंद को प्रथम स्थान, पुलिस लाइन के आरक्षी सुरेश कुमार को दूसरा, तहबरपुर थाने के आरक्षी प्रदीप कुमार यादव को तीसरा, शहर कोतवाली के आरक्षी अनिल कुमार गौंड़ को चौथा तथा कप्तानगंज के आरक्षी आशीष कुमार यादव को पांचवां स्थान प्राप्त हुआ। सभी विजेताओं को पुलिस अधीक्षक ने प्रशस्ति पत्र व ट्राफी देकर सम्मानित किया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment