.

.

.

.
.

आजमगढ़: समाधान दिवस में पहुंचा युवती को भगाकर लाने का मामला



दिल्ली से आए परिवार ने लगाया बेटी को बहला कर भगाने का आरोप

आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है तथा उसके दो बच्चे भी हैं

आजमगढ़: महराजगंज थाना परिसर में शनिवार को आयोजित समाधान दिवस के अवसर पर उपस्थित उप जिलाधिकारी सगड़ी के समक्ष दिल्ली से आए एक परिवार द्वारा क्षेत्र के एक विवाहित युवक द्वारा युवती को बहला-फुसलाकर भगा लाने का मामला सुर्खियों में रहा। दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र की महिला अपनी बहन आशा व दो अन्य महिलाओं के साथ बेटी की तलाश करते हुए शनिवार की दोपहर महेशपुर गांव निवासी आशीष मिश्र उर्फ राजा के घर पहुंच गई। अपनी बेटी के बारे में पूछ-ताछ करना शुरू किया तो आरोपी के स्वजन मारपीट पर उतारू हो गए। महिलाओं ने डायल 112 पर शिकायत की, तो पुलिस पीड़िता, उसकी लड़की व आरोपी को साथ थाने लेकर आई।
एसडीएम राजीव रतन सिंह के समक्ष मामला पेश हुआ। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि युवक पहले से शादीशुदा है तथा उसके दो बच्चे भी हैं। विगत आठ माह पूर्व पीड़िता की लड़की को बहला-फुसलाकर दिल्ली से फरार हो गया। इस संबंध में स्थानीय थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, लेकिन लड़की का पता नहीं चल सका।
मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब स्वजन ने लड़की को अपने साथ ले जाने की गुहार लगाई और लड़की ने उक्त आरोपी के साथ ही जाने की इच्छा व्यक्त की। इस पर पुलिस ने बिना किसी कार्रवाई के युवक के साथ भेज दिया।
लड़की के स्वजन ने किसी अनहोनी व उसे बेचे जाने की आशंका जताते हुए पुलिस पर नाजायज दबाव में अवैधानिक निर्णय का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाने की बात कही। फिलहाल लड़की के स्वजन उसे अपने साथ ले जाने के लिए गांव में डटे हुए थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment