.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: हमेशा मिशन मोड में काम करती है भाजपा: भूपेंद्र सिंह चौधरी


मुख्यमंत्री के निर्देश पर मंत्रियों का समूह आजमगढ़ आया है - पंचायतीराज मंत्री

जनता व कार्यकर्ताओं से संवाद कर रिपोर्ट सीएम को देंगे

आजमगढ़: पंचायतीराज मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि भाजपा हमेशा मिशन मोड में काम करती है। सरकार 365 दिन की योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए कार्य करती है। अपने कार्यकर्ताओं के विश्वास के बल पर किसी भी चुनाव के लिए तैयार रहती है, चाहे वह 2024 का लोकसभा चुनाव हो या फिर 2027 में होने वाला विधानसभा चुनाव।
पंचायती राज मंत्री ने यह बातें बुधवार को भाजपा कार्यालय में पत्र-प्रतिनिधियों से वार्ता में कही। मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर मंत्रियों का समूह आज आजमगढ़, गुरुवार को मऊ और शुक्रवार को बलिया जाएगा। जनता से संवाद कर विकास कार्यों की जानकारी लेंगे, कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और उसकी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को देंगे।
पंचायतीराज मंत्री ने कहा कि राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) दयाशंकर मिश्र ‘दयालु’ और कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही के साथ चिह्नित गांवों में जाएंगे और विकास कार्यों की जानकारी लेंगे। बताया कि सरकार की मंशा है कि जनहित के लिए संचालित योजनाओं का लाभ पूरी पारदर्शिता के साथ हर जरूरतमंद को मिले। उन्होंने कहा कि विकास के लिए प्रदेश सरकार के पास धन की कोई कमी नहीं है। जहां जैसी आवश्यकता है, वहां आवंटित किया जा रहा है। जिले की गड्ढायुक्त सड़कों की मरम्मत की बात पर मंत्री ने कहा कि साढ़े पांच साल में काफी संख्या में नई सड़कें बनी हैं तो सृदृढ़ीकरण भी हुआ है। जर्जर सड़कों को चिह्नित किया जा चुका है। वर्षा के बाद उसे बेहतर बनाया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment