.

.

.

.
.

आजमगढ़: एमपी-एमएलए कोर्ट में मुख्तार की हुई वर्चुअल पेशी


एससी एसटी एक्ट केस में सपा विधायक रमाकांत भी पेश हुए

दोनो के मामलों में कोई गवाह नहीं हाजिर हुआ, मिली तारीख

आजमगढ़: तरवां थाना क्षेत्र के ऐरा कला गांव में आठ साल पहले हुई मजदूर की हत्या के मामले में माफिया मुख्तार अंसारी की मंगलवार काे एमपी-एमएलए कोर्ट में वर्चुअल पेशी हुई। गवाहों के न आने से अब 13 सितंबर काे सुनवाई की जाएगी। वहीं, रमाकांत यादव 18 साल पुराने एससी-एसटी एक्ट के मामले में पेश हुए, लेकिन उस पर सुनवाई के लिए छह सितंबर की तारीख मुकर्रर की गई।
हत्या व गैंगस्टर एक्ट के मुकदमे में बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट में मंगलवार को पेश किया गया। किसी गवाह के कोर्ट में उपस्थित न रहने पर अदालत ने गवाही के लिए अगली तारीख 13 सितंबर नियत कर दी।
बीते छह फरवरी 2014 को तरवां थाना क्षेत्र के एरा कला में मजदूर की हत्या के मुकदमे में मुख्तार अंसारी आरोपित है। इसी मुकदमे के आधार पर बाद में अक्टूबर 2020 में गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई। इस समय मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है। मुकदमे में आरोप तय होने के बाद गवाही होनी है। दूसरी तरफ इसी कोर्ट में फूलपुर के सपा विधायक रमाकांत यादव के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट मामले में भी कोई गवाह न आने के चलते छह सितंबर की तारीख नियत की गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment