.

.

.

.
.

आजमगढ़: डीएम ने मतदाताओं से आधार नंबर ले उसकी फीडिंग कार्य की समीक्षा की


लालगंज, मुबारकपुर में आधार फीडिंग की प्रगति खराब मिलने पर जताई नाराजगी

आजमगढ़ 27 अगस्त-- जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज ने कल देर सायं जूम ऐप के माध्यम से भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार निर्वाचक नामावली में सम्मिलित मतदाताओं से स्वैच्छिक रूप से आधार नम्बर एकत्र कर ईआरओ नेट पर फीडिंग कराये जा रहे कार्यां की समीक्षा संबंधित अधिकारियों के साथ की।
जिलाधिकारी ने समस्त संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि पर आधार फीडिंग के कार्यां में तेजी लायें। उन्होने निर्देश दिया कि जहां पर आधार फीडिंग का प्रतिशत कम है, वहां पर घर-घर जाकर मतदाताओं से आधार नम्बर एकत्र कर फीडिंग में तेजी लायें। उन्होने कहा कि आम जनमानस के बीच में जाकर आधार नम्बर को निर्वाचक नामावली में फीड कराने हेतु प्रेरित करें। लालगंज, मुबारकपुर में आधार फीडिंग की प्रगति खराब पाये जाने पर जिलाधिकारी ने नाराजग व्यक्त की। उन्होने निर्देश दिया कि खराब प्रगति होने पर संबंधित अधिकारियों की जिम्मेदारी तय ही जायेगी।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री अनिल कुमार मिश्र तथा जूम ऐप के माध्यम से आयोग द्वारा नामित किये गये तहसीलदार, नायब तहसीलदार, खण्ड विकास अधिकारी, खण्ड शिक्षा अधिकारी, सीडीपीओ तथा पूर्ति निरीक्षक सम्मिलित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment