.

.

.

.
.

आजमगढ़: पति ने सो रही पत्नी के सिर पर फावड़े से वार कर ली जान,हुआ फरार



कप्तानगंज थाना क्षेत्र के खलीफतपुर गांव का मामला, पुत्र ने पिता के खिलाफ दी तहरीर

आजमगढ़ : जिले के खलीफतपुर गांव में पति ने बीती रात सो रही पत्नी के सिर पर फावड़े से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही घायल महिला की मौत हो गई। घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। पुत्र ने मां की हत्या में अपने पिता के खिलाफ ही नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी फरार है।
कप्तानगंज थाना क्षेत्र के खलीफतपुर गांव निवासी मीला देवी (45) चार बच्चों की मां थी। वह रविवार रात अपने कमरे में सो रही थी। देर रात उसके पति रामविलास ने अचानक से फावड़े से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद वह घर से फरार हो गया। सोमवार सुबह अलसुबह बच्चों ने मां को लहुलुहान हालत में देखा तो किसी तरह इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।वाराणसी पहुंचने से पहले तोड़ा दम
जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल महिला को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। बच्चे किसी तरह अपनी मां को एंबुलेंस से लेकर वाराणसी के लिए रवाना हुए। अभी वे रास्ते में ही थे कि मीला की मौत हो गई। इसके बाद बच्चे मां के शव को लेकर वापस घर लौट आए और सूचना पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची कप्तानगंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से हत्यारा पति फरार है। मृतका दो पुत्र और दो पुत्रियों का रो-रोकर बुरा हाल है। बड़े पुत्र राकेश ने घटना के बाबत अपने पिता के खिलाफ ही थाने में नामजद तहरीर दी। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। आरोपी की तलाश की जा रही है। वारदात को किस कारण से अंजाम दिया गया ये अभी साफ नहीं है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment