.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ: सड़क हादसे में पीडब्ल्यूडी कर्मी की गई जान


बेलइसा मंडी के समीप चार पहिया वाहन की चपेट में आने से हुई मौत

आजमगढ़ : बेलइसा मंडी के समीप चार पहिया वाहन की चपेट में आने से बुधवार की शाम लोक निर्माण विभाग के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की मौत हो गई। हादसे की जानकारी परिवार वालों को घंटे भर बाद मिली तो कोहराम मच गया।
बिहार के बक्सर जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के नई बस्ती बड़का निवासी अशोक प्रसाद को लगभग डेढ़ दशक पहले विभाग में नौकरी मिली तो परिवार के साथ आजमगढ़ आ गए और मूसेपुर स्थित कालोनी में कमरा एलाट हुआ तो उसमें रहने लगे। कार्यालय बंद होने के बाद वह कमरे पर गए और रोज की तरह से घर के लिए सब्जी खरीदने बेलइसा सब्जी मंडी की ओर चले गए। काफी देर तक नहीं लौटे तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की।
बेलइसा पहुंचने पर भी उनका पता नहीं चला तो आसपास के लोगों से पूछताछ की। उसी दौरान किसी ने बताया कि सड़क पार करते समय एक व्यक्ति रानी की सराय की ओर से शहर की तरफ जा रही कार की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हुआ था, जिसे एंबुलेंस से लेकर कुछ लोग जिला अस्पताल गए हैं। उसके बाद परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे तो अनहोनी का पता चल सका। साथ गए लोगों ने बताया कि हादसे के बाद उनकी सांसें चल रही थी, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
कर्मचारी की मौत की खबर पर गुरुवार को विभाग के लोग भी मर्चरी पहुंच गए थे। हादसे के बाद कार समेत चालक फरार हो गया। सिधारी पुलिस कार का पता लगाने में जुटी हुई थी। मृतक के छह पुत्र व चार पुत्रियां हैं। मौत के बाद पत्नी लक्षना देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment