.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से एक बदमाश घायल,दूसरा फरार 


04 जुलाई को दंपती से लूटे थे गहने, तमंचा कारतूस व लूट के गहने बरामद

आजमगढ़: मेंहनगर थाना क्षेत्र के राजघाट पुल के समीप गुरुवार की आधी रात को पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घायल बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा कारतूस व लूट के जेवर बरामद किए। घायल बदमाश को अपने अभिरक्षा में लेकर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।
मेंहनगर थानाध्यक्ष बसंत लाल को गुरुवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि मेंहनगर रोड पर राजघाट पुल के पास दो शातिर बदमाश बैठे हुए हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इस सूचना पर मेंहनगर थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ राजघाट पुल के पास मोहम्मदपुर नियामतपुर गेट के करीब पहुंचे। दो व्यक्ति को पत्थर की बेंच पर बैठे हुए देखा।
पुलिस टीम को आते देखकर दोनों बदमाश बाइक से भागने लगे। पुलिस ने रोकने का प्रयास तो वे पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगे। पुलिस के आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाही में एक बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगने से वह घायल होकर गिर पड़ा।और उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया।
गिरफ्तार बदमाश की पहचान चंदन यादव उर्फ अभय यादव पुत्र दुर्गविजय यादव ग्राम सुल्तानपुर कोलौरा थाना मोहम्मदाबाद जनपद मऊ के रूप में हुई। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस व लूट के गहने बरामद किए। भागे हुए बदमाश के बारे में पूछताछ करने पर बताया कि भागने वाला सहयोगी अवधराज राजभर पुत्र महेश राजभर ग्राम सिगाडी थाना मोहम्मदाबाद जनपद मऊ का निवासी है।
पुलिस के मुताबिक इन बदमाशों द्वारा मिलकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जाता है तथा राहगीरों से सोना-चांदी के आभूषण की छिनैती की जाती है। विरोध करने पर असलहे के बट से सिर पर प्रहार कर आभूषण लूट लिया जाता है। इन बदमाशों द्वारा 4 जुलाई की सुबह करीब 8:30 बजे कटरा बाजार के पास एक दंपति के सिर में तमंचे से वार करते हुए पहने हुए आभूषण छीन लिए गए थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment