.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: अतरौलिया में चोरों ने बाइक की डिक्की से डेढ़ लाख उड़ाए


पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो कुछ सुराग हाथ लगे

आजमगढ़: अतरौलिया कस्बे के बब्बर चौक पर मंगलवार को जनसेवा केंद्र संचालक की बाइक की डिक्की से 1.55 लाख रुपये भरा बैग गायब कर दिया गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज खंगाला तो कुछ सुराग हाथ लगे हैं। मुख्य चौराहे पर दिनदहाड़े हुई घटना से व्यापारियों में दहशत है।
क्षेत्र के ग्राम अचलीपुर निवासी संजय पांडेय पलया बाजार में जनसेवा केंद्र का संचालन करते हैं। मंगलवार की दोपहर दो बजे अतरौलिया बाजार स्थित यूनियन बैंक से 1.55 लाख निकालकर बाइक की डिक्की में रखकर रवाना हुए। कुछ दूर पहुंचने के बाद बब्बर चौक पर सब्जी खरीदने के लिए रुक गए। बाइक खड़ी कर दूसरी पटरी से सब्जी खरीदकर लौटे तो बाइक की हैंडिल में झोला टांगने के बाद उन्होंने डिक्की खोलकर देखा। डिक्की में रुपये से भरा बैग गायब देख सन्न रह गए। आनन-फानन उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंचकर अगल-बगल का सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जिसमें एक सीसीटीवी में दिख रहा है कि संजय जब बाइक खड़ी करके सब्जी ले रहे थे, तो एक व्यक्ति डिक्की से पैसा निकालकर कुछ ही दूरी पर खड़े साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया।
बीच बाजार इस तरीके की घटना से बाजार के लोग भी सन्न रह गए। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि बैंक से रुपये लेकर निकलने के बाद ही चोरों ने पीछा किया होगा और जैसे ही बाइक खड़ी कर संजय सब्जी खरीदने में व्यस्त हुए होंगे तो उसी समय मौका पाकर घटना को अंजाम दिया होगा। दिनदहाड़े हुई घटना से जहां संजय असहज हो गए, वहीं अन्य व्यापारियों का कहना था कि अगर इसी तरह से चोर-उचक्कों का मनोबल बढ़ा रहा, तो व्यापार करना मुश्किल हो जाएगा। थाना प्रभारी मदन कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना संज्ञान में है, तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment