.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पशु चोरों ने पुलिस पर झोंका फायर, तीन गिरफ्तार



पिकप पर लदी 04 भैंस व दो तमंचे कारतूस बरामद

आजमगढ़: रानी की सराय पुलिस ने शुक्रवार की रात कोटिला तिराहे पर पशु चोरों को रोकने क प्रयास किया तो वह पुलिस पर फायर कर भागने लगे।
पुलिस ने घेराबंदी कर पिकअप पर लदी चार भैंस के साथ तीन चोरों को दबोच लिया। पकड़े गए अंतरजनपदीय चोरों के पास से पुलिस ने दो तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। पकड़े गए चोर जिले व जौनपुर से भैंस चुराने के बाद अहरौला की पशु मंडी में बेच देते थे।
उप निरीक्षक जय प्रकाश ओझा कोटिला हाईवे पर रात में गश्त कर रहे थे। सूचना मिली कि चोर गंभीरपुर की तरफ से पिकअप से चोरी की भैंस लेकर मऊ की तरफ जाने वाले हैं। पुलिस टीम ने कोटिला तिराहे पर बैरियर लगाकर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। इस पर चालक सिरसाल गांव की तरफ भागने का प्रयास किया और बाकी चोरों ने पुलिस के पीछा करने पर फायरिंग कर दी।
सतर्कता बरतते हुए पुलिस ने मुदस्सिर निवासी देवगांव, अब्दुल रहमान निवासी इसरौली, सरायमीर व सैफुल्ला निवासी शेरवां, सरायमीर को गिरफ्तार कर लिया। पिकअप पर चोरी की चार भैंस लदी मिली। गिरफ्तार चोरों ने बताया कि भैस चोरी करके बेचते है। भैंस चोरी करने में झिनकू नोना निवासी बकथरी, केराकत, जौनपुर भी शामिल है। 27 जनवरी को दीदारगंज में ग्राम अमरेथू से चोरी किया था। 17 मई को अमरेथू से ही चोरी किया था, जिसे झिनकू नोना के यहा बांधकर रखा था। सात जुलाई को अकबरपुर, केराकत, जौनपुर से भी भैंस चोरी की थी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment