.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: 20 जुलाई से शुरू होगी महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय की परीक्षाएं


पर्यवेक्षक व उड़ाका दल को मिली जिम्मेदारी, परीक्षा केंद्र पर प्रबंधक मिले तो होगी कार्रवाई

आजमगढ़: महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय 20 जुलाई से 05 अगस्त तक स्नातक द्वितीय सेमेस्टर व परास्नातक प्रथम वर्ष की परीक्षाएं कराएगा, जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। परीक्षाओं के सुगम संचालन के लिए विश्वविद्यालय से संबद्ध आजमगढ़ व मऊ के नोडल केंद्रों एवं परीक्षा केंद्रों की अनुमोदित सूची विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है। परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र भी जारी कर दिए गए हैं, जहां शासकीय एवं अनुदानित महाविद्यालयों के परीक्षार्थी सीधे विश्वविद्यालय की वेबसाइट से अपना प्रवेश पत्र लोड कर सकते हैं। जबकि स्ववित्तपोषित महाविद्यालयों के अभ्यर्थियों का प्रवेश पत्र महाविद्यालय प्रशासन डाउनलोड कर वितरित करेगा।
कुलपति प्रो. प्रदीप कुमार शर्मा ने छात्रहित में बीएड द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि को 20 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है। बीएड द्वितीय सेमेस्टर के परीक्षा आवेदन पत्र विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट www.msdsu.ac.in पर भरे जा रहे हैं। कुलसचिव वीपी कौशल ने नोडल केंद्रों पर 24 घंटे पुलिस सुरक्षा व्यवस्था एवं परीक्षा केंद्रों की समय समय पर निगरानी के लिए पर्याप्त सुरक्षा बल की व्यवस्था के लिए दोनों जिलों के डीएम व एसपी को पत्र प्रेषित किया है।
शुचितापूर्ण एवं नकलविहीन परीक्षा के लिए दोनों जिलों के नोडल केंद्र अधिकारी, प्राचार्य व परीक्षा केंद्राध्यक्षों, परीक्षा पर्यवेक्षकों एवं उड़ाका दल के सदस्यों से निर्धारित निर्देशों के अनुसार कार्रवाई सुनिश्चित करने एवं निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं।
कोई भी प्रबंधक परीक्षा अवधि में परीक्षा केंद्र पर उपस्थित न पाया जाएं। यदि मिले तो उनके परीक्षा केंद्र को डिबार करने की कार्रवाई की जा सकती है। कुलपति परीक्षा अवधि में नोडल केंद्रों एवं परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण करेंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment