.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: पासिंग आउट परेड में 192 रिक्रूट बने पीएसी में आरक्षी



डीआइजी अखिलेश कुमार ने परेड का निरीक्षण कर कर्त्तव्य व निष्ठा की शपथ दिलाई

आजमगढ़: पुलिस लाइन में आधारभूत प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे 192 रिक्रूट आरक्षियों का छह माह का प्रशिक्षण पूरा होने पर मंगलवार को दीक्षांत परेड कराई गई। मुख्य अतिथि डीआइजी अखिलेश कुमार ने परेड का निरीक्षण किया और सलामी ली। उन्होंने रिक्रूट आरक्षियों को कर्त्तव्य व निष्ठा की शपथ दिलाई। यह जवान उत्तर प्रदेश पीएसी का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने इंडोर व आउटडोर परीक्षाओं में बेहतर प्रदर्शन करने वाले आरक्षियों को प्रशस्ति पत्र व पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया।
192 पुरुष रिक्रूट आरक्षियों का आधारभूत प्रशिक्षण 13 जनवरी से चल रहा था। आधारभूत प्रशिक्षण में जेटीसी वाहिनी गोरखपुर से आए रिक्रूट आरक्षियों के छह माह का आधारभूत प्रशिक्षण पुलिस अधीक्षक के पर्यवेक्षण में प्रारम्भ हुआ था।प्रशिक्षण में प्रशिक्षुओं को अंत:कक्षीय तथा वाह्य-कक्षीय विषयों का गहन अनुशासित प्रशिक्षण दिया गया।
दीक्षांत परेड समारोह में पुलिस उपमहानिरीक्षक अखिलेश कुमार ने आठ टोलियों का निरीक्षण किया, परेड में सम्मिलित रिक्रूट आरक्षियों को उनके कर्तव्य व दायित्वों का बोध कराते हुए सेवा की शपथ दिलाई गई। 30 रिक्रूट आरक्षियों को प्रशस्ति-प्रत्र व पुरस्कार प्रदान किया गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment