.

.

.

.
.

आजमगढ़: नशे में आरक्षी की पत्नी से की बदसलूकी, 03 सिपाही निलंबित


पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में रात में टहलते समय हुई घटना

एसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज, दो सिपाही हिरासत में

आजमगढ़: पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने सोमवार को आरक्षी की पत्नी के साथ बदसलूकी के मामले में तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया। इसमें सिपाही विजेंद्र सिंह को बदसलूकी, जबकि सिपाही दिवाकर सिंह पर विजेंद्र सिंह का साथ देते हुए महिला के पति के साथ हाथापाई और मनीष मिश्रा को सबकुछ देखने के बाद भी खामोश रहने का आरोपित पाया गया है।
महिला के आरक्षी पति के मित्र अनुराग सिंह मौर्य की तहरीर पर सिपाही विजेंद्र सिंह व दिवाकर सिंह के खिलाफ कोतवाली में अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर हिरासत में लिया गया है। आरोपितों के मेडिकल परीक्षण में शराब के सेवन के लक्षण भीं मिले है।
रविवार को देर रात डायल 112 में तैनात सिपाही की पत्नी पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में टहल रही थीं। आरोप है कि उसी समय सिपाही विजेंद्र सिंह नशे की हालत में महिला से बदसलूकी करने लगा। महिला ने तत्काल पड़ोसी व आरक्षी पति के मित्र आरक्षी अनुराग सिंह मौर्य को फोन कर बुलाया। वो जब मौके पर पंहुच विरोध किए ताे आरोपित मारपीट पर उतारू हो गए। बात पुलिस अधीक्षक तक पहुंची तो उन्होंने तत्काल जांच कराई। जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया। सिपाही अनुराग सिंह मौर्य की तहरीर पर सिपाही विजेन्द्र सिंह व दिवाकर सिंह के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि आराेपित सिपाहियों के मेडिकल में शराब सेवन की पुष्टि हुई है। एक को घटना में संलिप्त नहीं पाया गया है। शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर बाकी दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment