.

.

.

.
.

आजमगढ़: मृत दंपती के स्वजन से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य


पारा गांव के मौर्य दंपती की अपहरण के बाद हत्या हुई थी

परिवार को मिलेगी सुरक्षा, जमीन पर दिलाया जाएगा कब्जा

आजमगढ़ : जिले के पारा गांव के मौर्य दंपती की अपहरण के बाद हत्या को लेकर पहले दिन से गंभीर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को उनके घर पहुंचकर बच्चों व परिवार के अन्य सदस्यों से मिलकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। शासन की ओर से 25 लाख का चेक उनके पहुंचने से पहले ही फूलपुर के एसडीएम ज्ञानचंद्र गुप्ता ने दिया।
आंबेडकर नगर जिले के राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर रामगढ़ में दिन के 12.50 बजे हेलीकाप्टर से उतरकर उन्हें भियांव ब्लाक में अमृत सरोवर का शिलान्यास करने जाना था, लेकिन वहां जाने से पहले उनका काफिला पारा गांव पहुंच गया। यहां आधा घंटा तक दंपती के बच्चों शिवम, प्रिया और खुशी के साथ परिवार के अन्य लोगों से बातचीत की।
परिवार को भरोसा दिलाया कि उन्हें पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। एएसपी ग्रामीण सिद्धार्थ से कहा कि जिस जमीन को इंद्रपाल ने खरीदा था उस पर आज ही परिवार को कब्जा दिलाना सुनश्चित करें। साथ ही कहा कि दोषियों के साथ किसी तरह की रियायत नहीं बरती जाती चाहिए। अगर इस तरह की शिकायत मिली तो उचित नहीं होगा। परिवार से मिलने के बाद उप मुख्यमंत्री भियांव ब्लाक के लिए रवाना हो गए।
पारा गांव के इंद्रपाल मौर्य और उनकी पत्नी शकुंतला मौर्या 14 जून की सुबह 10 बजे अपने घर से शाहगंज (जौनपुर) आंख की दवा लेने व दुकान के लिए सामान की खरीदारी करने के लिए निकले थे। दवा लेने के बाद घर पर फोन करके तीन बजे तक लौटने की बात कहे थे, लेकिन देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे। रात में फोन उठा तो बोले कि मैं बहुत मुसीबत में हूं। फोन उधर से कट कर दिया गया। दूसरे दिन बुधवार सुबह भतीजे प्रदीप कुमार मौर्य ने अहरौला थाने में तहरीर देकर दो लोगों पर अपहरण की आशंका जताई थी। तीसरे दिन 16 जून को जनता इंटर कालेज अंबारी के सामने झाड़ी में दोनों का शव और बाइक मिली थी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment