.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: सपा-बसपा यूपी के विकास के राहु-केतु - योगी आदित्यनाथ



युवाओं के लिए अग्निपथ योजना की पूरी दुनिया स्वागत कर रही है - मुख्यमंत्री

विकास और सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी,सीट जिताना आपकी - सीएम योगी

आजमगढ़: लोकसभा उपचुनाव से पूर्व भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को जहानागंज और बिलरियागंज में दो जनसभाएं आयोजित की। जिसमें में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। बोले, सपा या बसपा से जितनी दूरी बनाएंगे, उतना ही विकास होगा। देश के युवाओं के लिए अग्निपथ योजना की पूरी दुनिया स्वागत कर रही है पर विपक्ष निशाना साध रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिले के सांसद(अखिलेश यादव) कोरोना काल में भी नहीं आए, जबकि उस समय जनता कष्ट में थी। जब आए ही नहीं तो सहायता कहां से भेजेंगे? मैंने तीन बार आजमगढ़ का दौरा किया था।
सीएम योगी ने कहा कि जब देश महामारी से जूझ रहा था, अखिलेश मदद करने के बजाए टीका न लगवाने की बात कर लोगों को गुमराह कर रहे थे। मोदी जी ने टीका ही नहीं दिया। राशन के रूप में जीने का सहारा दिया। आजमगढ़ में 35 लाख लोगाें को राशन मिला। सपा में रामदर्शन यादव जैसे कार्यकर्ता की अनदेखी की गई। सपा सिर्फ सैफई को जिम्मेदारी देना चाहती है। सपा, बसपा को जनता ने कई बार मौका दिया, लेकिन जनता को इन्होंने धोखा दिया। इनके एजेंडे में स्वयं का विकास है और गलत कार्य करना है। हमने सिर्फ विकास की बात की और उसे पूरा कर रहे हैं।
सपा के नेता का नाम जहरीली शराब कांड में आया था। उन्हीं का नाम पहले भी जहरीली शराब से माैत मामले में आई थी। मौत मामले में सपा नेता के खिलाफ कोई पहले कोई कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन मेरी सरकार में कार्रवाई होगी। हम जनता को मरते हुए नहीं छोड़ सकते। अलविदा के दिन सड़कों पर नमाज नहीं होगा, तो नहीं हुआ। कोई भी कानून के नियम को तोड़ेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।
हमने गोरखपुर से सीट छोड़ी तो एक कलाकार को चुनाव लड़वाया। वह जीते भी, गोरखपुर का विकास भी हुआ। निरहुआ जीतेगा तो यहां का भी विकास होगा।आपलोग घर जाएंगे, निरहुआ के लिए वोट मांगेंगे। किसानों से वोट मांगेंगे। विकास का काम मेरे ऊपर छोड़ देंगे। आजमगढ़ में बहुत से अवसर आएंगे। प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने जा रही है। कलाकारों को मंचों के माध्यम से बढ़ावा दे रहा हूं।
आजमगढ़ को आतंकगढ़ मन बनने दीजिएगा।ईश्वर ने आपको अवसर दिया है। विकास और सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरी है भाजपा को जिताना आपकी है । भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास की पक्षधर है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment