.

.

.

.
.

आजमगढ़: कार ट्रक से टकराई,दो की मौत,03 घायल


वाराणसी-आजमगढ़ राजमार्ग पर हुआ हादसा, ओबरा से त्रयोदशाह से लौट रहे थे लोग

आजमगढ़: वाराणसी-अजामगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जबरदस्त हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल तीन लोगाें को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें एक की हालात गंभीर बताई गई है। गंभीरपुर पुलिस रात में ही घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद हादसे की वजह जानने में जुट गई है।
बिंद्राबाजार निवासी आलोक नाथ के जीजा दीपक कुमार की ओबरा में त्रयोदशाह कार्यक्रम था। आलोक के स्वजन के अलावा उनके पिता के दोस्त कोदई यादव वजीरमलपुर (गंभीरपुर) का परिवार दो कार से ओबरा गया था। शुक्रवार की रात दोनाें परिवार के लोग घर लौट रहे थे कि गोमाडीह के पास सामने से आ रहे ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। कार में सवार आलोक नाथ, उनके पड़ोसी रामवृक्ष प्रजापति के बेटे उमेश प्रजापति की मौके पर मौत हो गई, जबकि अंकित सिंह निवासी रानीपुर रजमो पहिलेपुर, कोदई यादव लेखपाल, उनकी बेटी दीपशिखा यादव गंभीर रूप से घायल हो गईं। चालक ट्रक लेकर हादसे के बाद भाग निकला है। पुलिस ने हादसे का केस दर्ज कर लिया है। पूर्व मंत्री कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा जिला अस्पताल पहुंच घायलों का हाल जानने के बाद स्वजन से मिल उनको ढाढ़स बंधाया।
ओबरा से दोनों कार एक साथ चली थीं। दूसरी कार रात में दो बजे बिंद्राबाजार पहुंच गई। स्वजन एक कार का कुछ देर इंतजार किए, लेेकिन विलंब होने से अनहोनी की आशंका मन में गहराने लगी। मां निर्मला देवी ने बेटे आलोक के मोबाइल पर फोन किया ताे डायल 112 की पुलिस ने कार एक्सीडेंट की जानकारी दी। मां बदहवास हुईं, तभी दो के मरने की भी जानकारी मिल गई। इसके बाद तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। आलोक की पत्नी अंतिमा भी अचेत पड़ गईं। बिंद्राबाजार के लाेगों का कहना है कि हादसे की जड़ में कार्यदायी संस्था की लापरवाही है। गोमाडीह के पास मार्ग को वन-वे कर दिया गया है, लेकिन वहां कोई संकेतक नहीं लगाने के कारण कार एवं ट्रक विपरीत दिशा में दौड़ पड़े, लिहाजा आमने-सामने की टक्कर हो गई। हालांकि, यह बात तो स्वजन और स्थानीय लोग कह रहे थे, लेकिन हादसे की सच्चाई तो पुलिस की जांच में ही पता चल सकेगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment