.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: जनसेवा केंद्र संचालक को लूटने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ में लगी गोली



मेंहनगर पुलिस ने लूट की घटना में रेकी करने वाले दो अन्य को भी पकड़ा

लूट के रुपए,मोबाइल, पिस्टल,कट्टा व कारतूस संग बाइक भी बरामद

आजमगढ़: एसपी अनुराग आर्य के निर्देशन में मेहनगर पुलिस द्वारा शु्क्रवार की रात वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान जियासड़ मेंहनगर मार्ग स्थित हटवा गांव के समीप एक बाइक पर दो सवार युवक शेखुपुर की तरफ से मेंहनगर की तरफ आते दिखे। पुलिस ने जब उन्हें रूकने का इशारा किया तो वह पुलिस पर फायर कर भागने लगे। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने लूट के कुछ रुपए,मोबाइल व पिस्टल, कट्टा भी बरामद किया है। थाना प्रभारी बसंत लाल यादव ने जब दोनों घायलों से पूछताछ शुरू की तो एक ने अपना नाम विवेक सिंह ग्राम गंजोर थाना मेंहनगर तथा दूसरे ने जौनपुर जिला के ग्राम सरपतहा निवासी पुनीत सिंह बताया। दोनों ने 29 अप्रैल को मेंहनगर थाना क्षेत्र के जन सेवा केंद्र संचालक जितेश सिंह से लूट किए जाने की घटना को स्वीकार किया। बताते चलें कि जन सेवाकेंद्र संचालक जितेश सिंह 29 अप्रैल की दोपहर 11.30 बजे दामा गांव से धरनीपुर रानीपुर स्थित जनसेवा केंद्र जाने के लिए बाइक से निकले थे। गांव से 500 मीटर आगे जाने पर तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें रोकते हुए फायर झोंक दिया था। गोली बाइक के अगले चक्के में लगी। बदमाश उनकी पीठ पर टंगे बैग जिसमें डेढ़ लाख रुपये, लैपटाप और मोबाइल लेकर फरार हो गए थे। उन्होंने सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज आरोपियों की तलाश में जुटी थी। शुक्रवार की रात लगभग सवा आठ बजे पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। पुलिस घायल दोनों बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
इसके पूर्व ही 13.05.2022 को थानाध्यक्ष ने अपनी टीम के साथ चेंकिग में मुखबिर की सूचना पर प्रकाश में आये रेकी करने वाले दो अभियुक्त
सिद्धार्थ सिंह पुत्र छेदी सिंह निवासी सरकी थाना केराकत जनपद जौनपुर और शिवकान्त पाठक उर्फ चन्दन पाठक पुत्र अजय पाठक निवासी करिया गोपालपुर थाना देवगांव जनपद आजमगढ़ को समय 12.10 pm पर अक्षैबर पुलिया से गिरफ्तार किया था तथा उनके पास से लूट का माल एक अदद लैपटाप, मय चार्जर, व एक अदद बैग रंग लाल, व 8500 रुपये नगद बरामद किया गया था । इन्ही से पूछताछ में जानकारी मिली की की घटना में विवेक सिंह पुत्र राजनरायन सिंह निवासी गंजोर थाना मेंहनगर, आजमगढ़ और पुनीत सिंह उर्फ कुलदीप सिंह उर्फ रजनीश सिंह पुत्र रणवीर सिंह ग्राम भगासा थाना सरपतहा जौनपुर भी शामिल थे जिन्हे मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment