.

.

.

.
.

आजमगढ़: कार डिवाइडर से टकराई, किशोर की मौत, छह घायल


सठियांव स्थित पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे पर अचानक आवारा पशु देख हुआ हादसा


आजमगढ़: सठियांव स्थित पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की भोर में लगभग चार बजे ट्रक की टक्कर से अनियंत्रित हुई कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसमें किशोर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दंपती समेत छह लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही गश्त पर निकले मुबारकपुर थाने के सिपाहियों ने घायलों को कार से निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया।
बिहार के अरवल जिले के कर्मी थाना के सरवाती गांव निवासी अमित उपाध्याय अमेठी में रहकर नौकरी करते हैं। कुछ दिन पूर्व छुट्टी में बिहार अपने घर गए थे। रविवार को अमेठी लौटते समय परिवार के अन्य लोगों ने भी अमेठी घूमने की इच्छा जाहिर की, तो कार से सभी को लेकर अमेठी जा रहे थे। कार में अमरावती पत्नी लल्लन उपाध्याय, रिजू पुत्री अमित उपाध्याय, मुकेश दुबे पुत्र लालमन, सौरभ दुबे पुत्र मुकेश, अर्चना पत्नी मुकेश, अंश तिवारी पुत्र पवन, अमित उपाध्याय पुत्र लालमन सवार थे। कार अमित चला रहे थे।
घायलों ने बताया कि हम लोग जल्दी पहुंचने के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से आजमगढ़ से लखनऊ होते हुए अमेठी के लिए जा रहे थे। सठियांव स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे थे कि सड़क के बीच बैठी गाय देख चालक ने ब्रेक लगाई और तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इससे कार डिवाइडर से टकरा गई और सभी घायल हो गए। पुलिस व आसपास के लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने अंश को मृत घोषित कर दिया। आपातकालीन कक्ष में तैनात डा. एके शाह ने शेष सभी की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जिन्हें स्वजन ने शहर के वेदांता अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक दो भाइयों में छोटा और कक्षा नौ का छात्र था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment