.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: टेट परीक्षा धांधली में फरार पूर्व ब्लाक प्रमुख सहित 07 पर 10-10 हजार का इनाम


नकल के नेटवर्क में शामिल 22 आरोपित पहले ही जेल में है,लगा है गैंगस्टर एक्ट

बरामद हुए थे 27 हजार नकद, 51.20 लाख के चेक व चार वाहन

आजमगढ़ : यूपी टेट परीक्षा की शुचिता भंग कर नकल के खेल के नेटवर्क में शामिल 22 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। एसपी अनुराग आर्य ने अब इसी मामले में फरार चल रहे पूर्व ब्लाक प्रमुख सहित सात आरोपितों पर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। जेल की सलाखों में कैद 22 आरोपियों पर गैगस्टर की कार्रवाई पहले ही की जा चुकी है।
जिले में टेट परीक्षा में नकल के कारनामें में लिप्त आरोपितों को पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया था। इनके पास से 27,000 नकद, छह चेक (51लाख, 20हजार) और चार वाहन भी बरामद किए गए थे। प्रकरण में गिरफ्तार 22 आरोपितों में स्कूल प्रबंधक, बाबू के अलावा डीआइओएस कार्यालय के लिपिक भी शामिल थे। जिन्हें बाद मे निलंबित किया गया था। सात आरोपित फरार चल रहे थे। विवेचना के दौरान रानी की सराय के पूर्व ब्लाक प्रमुख को भी अभियुक्त बनाया गया। गिरफ्तार आराेपितो पर एसपी ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। अब फरार चल रहे सात आरोपियों पर रविवार को इनाम घोषित किया।
फरार आरोपितों में मुकेश राय उर्फ रिंटु राय निवासी मानपुर थाना बिलरियागंज, सुनील कुमार यादव आहोपट्टी थाना शहर कोतवाली, तुषार सिंह निवासी रैदोपुर थाना शहर कोतवाली, धीरज राय निवासी हरैया थाना जीयनपुर, सिकंदर यादव निवासी सेमरहा थाना रानी की सराय, जगजीवन निवासी सिंघवारा खास थाना महराजगंज और इसरार अहमद निवासी सम्मोपुर आईमा थाना रानी की सराय शामिल हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment