.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: 100 से अधिक बदमाशों पर चला गैंगस्टर एक्ट का हथौड़ा

एसपी अनुराग आर्य

सबसे अधिक शराब व नकल माफिया,पशु तस्करों पर कार्रवाई, 83 सलाखों के पीछे पंहुचे

घर पर पंहुचा बुलडोजर तो भाग कर थाने पहुंचा गैंगस्टर

आजमगढ़: एसपी अनुराग आर्य के नेतृत्व में पुलिस विभाग लगातार अपराधियों पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई कर रहा है। जिससे अपराधियों के हौंसले भी पस्त नजर आ रहे हैं। इन दिनों पुलिस के निशाने पर शातिर बदमाश, तस्कर व माफिया हैं। पुलिस की मुठभेड़ में अभी तक 21 बदमाशों के पैर लड़खड़ाए हैं पुलिस का यह अभियान निरंतर जारी है। बदमाश, माफिया व तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई भी बड़े पैमाने में हुई है। जनवरी से अब तक जिले के विभिन्न थानों में दर्ज 21 अभियोग पंजीकृत किए गए तो 101 पर कार्रवाई की गई है। इनमें से 83 आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। पुलिस की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई से बदमाश बैकफुट पर नजर आ रहे हैं।
सबसे अधिक शराब माफिया पर कार्रवाई
माहुल बाजार में अपमिश्रित शराब पीने से लोगों की मौत के बाद पुलिस के निशाने पर शराब माफिया रहे। पुलिस ने सात मुकदमों में 34 आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जिसमें 26 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पशु तस्करों के खिलाफ भी पुलिस का कड़ा रुख रहा। नौ मुकदमों में 24 के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई हुई है। जिसमें 21 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। यूपी टेट परीक्षा के पेपर आउट करने के प्रयास में नकल माफिया के खिलाफ भी कार्रवाई की गई। इनके खिलाफ दर्ज एक मुकदमें में 22 लोग आरोपित थे। इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा चोरी के चार, मारपीट 12 व गांजा तस्कर के पांच आरोपितों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।
घर पर पंहुचा बुलडोजर तो थाने पहुंचा गैंगस्टर
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर का खौफ अपराधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 11 अप्रैल को बरदह थाना क्षेत्र के फतुही गांव में शराब तस्करी एवं गैंगस्टर के फरार चले रहे आरोपित राधेश्याम यादव के घर बुलडोजर पहुंचते ही वह थाने पहुंच गया। खुद एसओ को फोन कर कहा कि मैं थाने में अपने आप को पुलिस के हवाले कर रहा हूं। मेरा घर न गिराया जाए। एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि बदमाश, माफिया व तस्करों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जा रही है। इन सभी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई है। अधिकांश को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार गैंगस्टर के आरोपितों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment