.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: अलग - अलग सड़क हादसों में 03 की मौत, छात्रा घायल


जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के दोहरीघाट-आजमगढ पर हुई दो दुर्घटना

सिधारी के तिवारीपुर के पास अज्ञात वाहन से घायल दूध विक्रेता की भी मौत

आजमगढ़ : जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के दोहरीघाट-आजमगढ़ मार्ग पर मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्नातक छात्रा घायल हो गई। हादसे की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया।
ग्राम नरहन खास निवासी राम विजय मौर्य (52) दवा लेने के लिए घर से अपनी बाइक से आजमगढ़ के लिए निकले थे। दोपहर में बाइक से घर लौट रहे थे। बखालिस पेट्रोल पंप स्थित सैय्यद बाबा स्थान के पास पहुंचे थे कि आजमगढ़ की तरफ से तेज गति से जा रहे ट्रक की चपेट में आ गए और उसके पिछले पहिए के नीचे दब गए, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया, जबकि चालक फरार हो गया। मर्चरी हाउस पहुंचीं पत्नी गिरजा ने बताया कि वह सऊदी में रहकर परिवार की जीविका चलाते थे। छह दिन पूर्व ही घर आए थे।
दूसरी दुर्घटना इसी मार्ग पर सगड़ी तहसील से पूरब स्थित कोयला ढाबे के पास दिन में मंगलवार को दिन में लगभग एक बजे हुई। मुन्ना दीक्षित (48) पुत्र गिरधारी दीक्षित निवासी बरहज, थाना बरहज, जिला देवरिया अपनी पुत्री नेहा को लेकर सुबह स्नातक की परीक्षा दिलाने के लिए आजमगढ़ गए थे। परीक्षा दिलाकर अपनी बाइक से पुत्री को लेकर लौट रहे थे कि कोयला ढाबा के पास दोहरीघाट की तरफ से आ रही ट्रेलर की चपेट में आ गए और घटनास्थल पर ही मुन्ना दीक्षित की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठी उनकी पुत्री नेहा गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने घायल नेहा को इलाज और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। सड़क हादसे में हुई मौत से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। वहीं सिधारी थाना क्षेत्र के तिवारीपुर मोड़ पर सोमवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल साइकिल सवार दूध विक्रेता की शहर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सम्मोपुर गांव निवासी कीर्तन यादव (56) प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात साइकिल से बाजार से दूध बेचकर घर लौट रहे थे कि तिवारीपुर मोड़ पर पीछे से आ रहे अज्ञात चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें गिरकर घायल हो गए।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment