.

.

.

.
.

आज़मगढ़: विवाद की खबर पर पहुंचे सिपाहियों पर हमला, दो घायल


शहर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर में शुक्रवार की रात दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर गई थी पुलिस

भारी संख्या में फोर्स ने पहुंचकर लोगों को शांत किया,05 हिरासत में

आजमगढ़: शहर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गांव में शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे होली के दौरान दो पक्षों में मारपीट की खबर पाकर पहुंचे दो सिपाहियों पर एक पक्ष ने पथराव कर दिया। इससे दोनों घायल हो गए। इसकी जानकारी पर भारी संख्या में पहुंची फोर्स ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घायल सिपाहियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बलरामपुर चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि सलेमपुर में होली को लेकर दो पक्षों में विवाद व मारपीट हो रही है। इसके बाद चौकी के सिपाही इंद्रजीत चौधरी व संदीप कुमार व अन्य सलेमपुर पहुंचे। वहां दोनों पक्षों को शांत करने का प्रयास किया जा रहा था कि एक पक्ष उग्र हो गया और पथराव कर दिया। अचानक ग्रामीणों को हमलावर देख विवाद छोड़ पुलिसकर्मी भागने लगे, लेकिन तब तक इंद्रजीत और संदीप को पत्थर लगा और वे घायल हो गए। यह खबर उच्चाधिकारियों तक पहुंची तो भारी संख्या में फोर्स ने पहुंचकर लोगों को शांत किया। गांव में एहतियात के तौर पर फोर्स तैनात कर दी है।
घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपातकालीन कक्ष में तैनात डा. राघवेंद्र सिंह और फार्मासिस्ट मिथुन कुमार ने दोनों पुलिसकर्मियों की हालत खतरे से बाहर बताई है। पुलिस अधीक्षक नगर शैलेंद्र लाल ने बताया कि मौके पर स्थिति शांतिपूर्ण है। पुलिस पर पथराव करने वाले अन्य आरोपितों को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment