.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: दो स्थानों पर नकदी समेत लाखों की चोरी, उड़ गई लोगों की नींद


पवई थाना क्षेत्र में चोरों ने दुकान और मकान को निशाना बनाया

आजमगढ़ : पवई थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर शुक्रवार की रात चोरों ने दुकान और मकान को निशाना बनाया। शाहपुर में भट्ठा मालिक के घर में कोयला मंगाने के लिए रखा साढ़े चार लाख रुपये और जेवर गायब कर दिया, तो गुमकोठी में पुलिस चेकिग पोस्ट के पास किराना की दुकान को खंगाल डाला। एक ही रात दो स्थानों पर चोरी की घटना से लोगों की नींद उड़ गई है। शाहपुर गांव में चोरों ने किसी तरह से लालजीत यादव के मकान की छत पर चढ़कर आंगन के लिए लगे लोहे की ग्रिल को तोड़ दिया और गमछा के सहारे कमरों में घुस गए। तीन कमरों में रखी आलमारी, बक्सा व अटैची तोड़कर उसमें कोयला मंगाने के लिए रखा साढ़े चार लाख रुपये, कमरे में सूखने के लिए फैलाए गए भट्ठा से आते समय भींग गए 25 हजार रुपये, बेटे के पैंट की जेब से 15 हजार रुपये, मांगटीका, हार, कर्णफूल, बाली, चेन, अंगूठी आदि गायब कर दिया। लालजीत ने बताया कि हमारी तीनों लड़कियों का भी गहना इस समय यहीं पर था। रात में हम और बेटा बाहर के कमरे में सोए थे, जबकि पत्नी ही घर में थीं। वह जिस कमरे में सोई थीं उसकी कुंडी चोरों ने बाहर से बंद कर दी थी। सुबह बाहर के कमरे से अंदर जाने पर घटना की जानकारी हुई।थानाध्यक्ष ब्रह्मदीन पांडेय का कहना है कि पुलिस छानबीन कर रही है।
इसी थाना क्षेत्र के नाटी गांव में पुलिस चेक पोस्ट के समीप शुक्रवार की रात चोरों ने किराना स्टोर के पीछे का दरवाजा तोड़कर नकदी समेत हजारो का सामान गायब कर दिया।
अहरौला थाना क्षेत्र के गुमकोठी गांव निवासी अजय पाण्डेय की माहुल-पवई रोड पर नाटी गांव के मोड़ पर माधव प्रोविजन स्टोर नाम से दुकान है। वहां से मात्र 20 मीटर की दूरी पर पवई थाने की पुलिस चेक पोस्ट है। शुक्रवार की रात चोर दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए और काउंटर में रखी आठ हजार नकदी, पान मसाला, दाल, घी, तेल, साबुन, चीनी सहित लगभग 70 हजार रुपये का सामान समेट ले गए।साथ ही दुकान में रखा इलेक्ट्रानिक कांटा भी उठा ले गए। शनिवार की सुबह अजय जब दुकान खोलने पहुंचे, तो शटर खोलने पर बिखरा व गायब सामान देखकर होश उड़ गए। वारदात की सूचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने दुकानदार से वारदात की जानकारी ली।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment