.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: उत्तर प्रदेश में बुआ-बबुआ नहीं बाबा ही चलेंगे- राजनाथ सिंह


देश को बुलंदी पर ले जाना चाहते हैं तो यूपी को बुलंद बनाना होगा- रक्षा मंत्री

आजमगढ़ : सपा मुखिया अखिलेश यादव के गढ़ में रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हमलावर रहे। उत्तर प्रदेश में बुआ-बबुआ नहीं बाबा का राज चलेगा का दंभ भरते हुए लोगों को वोट करने के लिए संकल्प दिलवाया। कहा कि 84 योगाशनों में शीर्षासन विपक्ष के लिए छोड़ दिया है। भारत छेड़ने वालों को उस पार भी मार सकता है, तो कोरोना का टीका दूसरे देशों को दे रहा है। जबकि विकसित देश अपने यहां भी पूर्णतया टीकाकरण नहीं कर पाए।
रक्षामंत्री लालगंज विधानसभा क्षेत्र के मई खरगपुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सामने उपस्थित भारी जनसमूह का उत्साह बढ़ाते हुए कहाकि भारत माता का मस्तक कभी झुकने नहीं देंगे। कश्मीर में हमारे जवानों पर हमला हुआ तो उसका जवाब सर्जिकल स्ट्राइक से देकर दुनिया को संदेश दिया कि नया भारत ताकतवर हो गया है। आप देश को बुलंदी पर ले जाना चाहते हैं तो यूपी को बुलंद बनाना होगा। सपा और बसपा की सरकारों में भ्रष्टाचार का आरोप लगा था, लेकिन हमारे किसी नेता पर ऐसा आरोप नहीं लगा। भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए सिस्टम में बदलाव लाना होगा। तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने भी भ्रष्टाचार को महसूस किया था। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सिस्टम में ऐसा बदलाव कर दिया है कि सारा पैसा लाभार्थियों तक पहुंच रहा है। हमारी सरकार ने सभी को आवास, गैस कनेक्शन देने का संकल्प लिया था, जिसे पूरा कर रही है। कुएं से पानी निकालने से मुक्ति के लिए नल से जल योजना शुरू की। आयुष्मान भारत योजना की चर्चा करते हुए कहा कि कहीं भी बीमार होने पर पांच लाख तक का इलाज मुफ्त किया जा रहा है। दोबारा सरकार बनी, तो होली और दीपावली पर मुफ्त गैस सिलेंडर, 14 दिन में गन्ना मूल्य का भुगतान और न मिलने पर ब्याज दिया जाएगा।
कहा कि विकास के लिए कानून-व्यवस्था ठीक होना जरूरी है। यूपी में कानून ठीक से काम कर रहा है, माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलाया जा रहा है। नारा दिया कि जब होगा कानून का शासन, विकास करेगा योगासन। साथ ही कहा कि 84 योगासनों में शीर्षासन विपक्ष के लिए छोड़ दिया है।जनता को अबकी बुआ-बबुआ नहीं बाबा चलेगा का संकल्प दिलाया। एलान किया कि हमारे नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा तो राजनीति छोड़ देंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment