.

.

.

.
.

आजमगढ़: लापता महिला की नहर में मिली लाश, हत्या की आशंका


जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के गडौरा मझौरा गांव के पास नहर में मिला शव, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है

आजमगढ़ : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के गडौरा मझौरा गांव के पास शारदा सहायक खंड-32 नहर में टिक्ठी से बंधा एक 36 वर्षीय महिला का शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की आंखों केपास चोट के निशान मिले हैं।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के छीड़ी जमीन बांसगांव निवासी 36 वर्षीय निशा विश्वकर्मा पत्नी अश्वनी विश्वकर्मा बृहस्पतिवार की अलसुबह रोज की भांति टहलने निकली थी। घर पर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन नहीं मिली।
इसकी लिखित शिकायत जीयनपुर कोतवाली में दी थी। वहीं शुक्रवार की सुबह घर से 200 मीटर की दूरी पर गड़ौरा मझौरा गढ़वाल गांव के पास शारदा सहायक खंड 32 नहर में बांस की टिक्टी पर बंधा हुआ निशा का शव मिला। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसके आंख के बगल में चोट के निशान भी थे।
जिससे लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं। शव मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का कहना है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। उसका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था।
मृतका का पति कोलकाता में रहकर एक निजी कंपनी में काम करता है। निशा भी उसके साथ रहती थी। दो साल पूर्व आई इसके बाद फिर कोलकाता गई और दो माह बाद फिर से वापस आई और घर पर ही अपने दो बेटी व एक पुत्र के साथ रहती थी।
हत्या की सूचना मिलने पर एसपी आरए सिद्धार्थ, सीओ सगड़ी महेंद्र शुक्ला सहित काफी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। वहीं पातालनाथ मंदिर के पास बने घर पर भी पहुंचकर पुलिस ने जांच-पड़ताल की। पुलिस पोस्टमार्टम होने का इंतजार कर रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment