.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: राजनीति अपनी जगह, सम्मान अपनी जगह...


मुबारकपुर में आमने-सामने हुए दो दलों के नेता, एक ने जोड़ा हाथ तो दूसरे ने दिया आशीर्वाद


आजमगढ़: जिले की मुबारकपुर विधानसभा की दो दलों के नेताओं की फोटो सुर्खियों में है। मुबारकपुर सीट से भाजपा ने अरविन्द जायसवाल को अपना प्रत्याशी बनाया है, वहीं एआईएमआईएम ने दो बार के विधायक शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली को अपना प्रत्याशी बनाया है। विधानसभा क्षेत्र में प्रचार को निकले यह दोनों नेता जब आमने-सामने आए तो भाजपा प्रत्याशी अरविन्द जायसवाल ने हाथ जोड़कर झुककर अभिवादन किया तो जवाब में दो बार के सिटिंग विधायक शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली ने मुस्कराकर आशीर्वाद दिया। जहां एक तरफ दूसरे दलों से चुनाव लड़ने वाले धुर-विरोधी एक दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाते। ऐसे में जिले की इस तस्वीर की चारों तरफ चर्चा हो रही है।
इस पर मुबारकपुर से भाजपा के प्रत्याशी अरविन्द जायसवाल का कहना है कि राजनैतिक व्यक्ति कभी दीवार नहीं बनाता। अरविन्द जायसवाल का कहना है कि हम लोग लोगों से ऐसे ही मिलते हैं। हमारी पार्टी भी बड़ो को सम्मान देने वाली पार्टी है। अरविन्द जायसवाल का कहना है कि वैसे भी भाजपा सबका साथ सबके विकास वाली पार्टी है। ऐसे में हम लोग सभी का सम्मान करते हैं।
जिले की मुबारकपुर सीट पर इस बार कड़ा मुकाबला होता दिख रहा है। सपा ने अखिलेश यादव को अपना प्रत्याशी बनाया है, जबकि बसपा ने अब्दुल सल्लाम को अपना प्रत्याशी बनाया है। वर्ष 2012 से बसपा के टिकट पर दो बार विधायक चुने गए शाह आलम उर्फ गुड्‌डू जमाली ने बसपा से इस्तीफा देकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात की थी, पर सपा से टिकट न मिलने पर इस बार गुड्‌डू जमाली एआईएमआईएम के टिकट से मैदान में हैं। वहीं भाजपा ने अरविन्द जायसवाल को मुबारकपुर से अपना प्रत्याशी बनाया है। मुस्लिम बाहुल्य मुबारकपुर सीट पर इस बार कांटे का मुकाबला होता दिख रहा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment