.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: जिले के विभिन्न क्षेत्रों में पुलिस व अ‌र्द्धसैनिक बल ने किया रूट मार्च



ड्रोन से हुई निगरानी,बाजारों में शांति, सुरक्षा व कोविड निर्देशो का पालन करने का संदेश दिया

आजमगढ़ : पुलिस व अर्ध सैनिक बल के जवानों ने शनिवार को जिले के विभिन्न बाजारों में रूट मार्च कर शांति, सुरक्षा के साथ कोविड गाइडलाइन का पालन करने का संदेश दिया। संदेश में स्पष्ट कहा कि कहीं भी भीड़ न लगाएं। पवई में पुलिस व अर्ध सैनिक बल के जवानों ने पवई बाजार, खैरुद्दीनपुर, मैगना, गोधना,रामापुर, मिल्कीपुर, मित्तूपुर आदि बाजारों में क्षेत्राधिकारी फूलपुर गोपाल स्वरूप वाजपेयी के नेतृत्व में रूट मार्च किया। आदर्श आचार संहिता का पालन कराने की चेतावनी दी। ध्वनि विस्तारक यंत्र से कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने को कहा गया। मार्च में थानाध्यक्ष ब्रह्मदीन पांडेय, उपनिरीक्षक पवन कुमार सिंह, मनोज कुमार विश्वकर्मा, दीवान रमेश, सुरेंद्र, वीरेंद्र आदि शामिल थे।
माहुल में क्षेत्राधिकारी बूढ़नपुर लालता प्रसाद साहू के नेतृत्व में पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों ने माहुल चौकी से मुख्य चौक होते हुए खान चौक, शुक्र बाजार, पवई रोड तिराहे तक मार्च किया। यहां पुलिस ने कहा कि बिना प्रलोभन के निर्भीक होकर मतदान करें। आदर्श आचार संहिता का यदि कही भी उलंघन पाया जाएगा तो कार्रवाई की जाएगी। मार्च में थानाध्यक्ष अहरौला संजय सिंह, चौकी प्रभारी सूर्यकांत पांडेय, प्रभात चंद्र पाठक, रामकृपाल सोनकर, विनोद गिरी, ऋषिकेश यादव आदि रहे। अहरौला में क्षेत्राधिकारी बूढ़नपुर के नेतृत्व में अहरौला, फुलवरिया आदि बाजारों में रूट मार्च कर शांति-सुरक्षा का संदेश दिया गया। रूट मार्च में एसआइ राजीव सिंह, प्रभात चंद पाठक आदि शामिल थे।
थाना जहानागंज क्षेत्र में प्रभारी ने फोर्स के साथ कस्बा जहानागंज, चक्रपानपुर, दौलताबाद, बजहाँ, मुस्तफाबाद, बरहतीरजगदीशपुर , मन्दे , कस्बा जहानागंज में फ्लेग मार्च किया गया तथा ड्रोन कैमरे से अराजकतत्वों की निगरानी की गई । फूलपुर में सीओ के नेतृत्व में थानाध्यक्ष पवई मय फोर्स के सर्किल फूलपुर के थाना पवई में कस्बा पवई, कस्बा मित्तुपुर,सुम्माडीह, बाहुदीनपुर, दनीपालपुर, सहवदुलपुर, मैधनाहाजीपुर, कुदरत में किया गया फ्लैग मार्च।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment