.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: ईवीएम रखने को निर्धारित स्थलों का डीएम ने निरीक्षण कर दिए निर्देश


श्री दुर्गा जी पीजी कालेज एवं बेलइसा स्थित एफसीआई गोदाम पंहुचे डीएम अमृत त्रिपाठी

आजमगढ़: जिलाधिकारी श्री अमृत त्रिपाठी ने आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को सकुशल संपन्न कराने के दृष्टिगत कर्मचारियों के आवागमन/ईवीएम मशीनो के रख रखाव के लिए निर्धारित किए गए स्थल श्री दुर्गा पीजी स्नातकोत्तर महाविद्यालय चंडेश्वर आजमगढ़ एवं बेलइसा स्थित एफसीआई गोदाम का आकस्मिक निरीक्षण किया ।
जिलाधिकारी ने चंडेश्वर महाविद्यालय का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि आने वाले कर्मचारियों के वाहनों/ड्यूटी में लगे बड़े वाहनों के पार्किंग के लिए चयनित पार्किंग स्थल का निरीक्षण किया। उन्होने ग्राउंड को समतल करने का निर्देश दिया । उन्होंने ग्राउंड में बहने वाले नाले को भी पीडब्लूडी विभाग को निर्देश दिए की मिट्टी डालकर समतल कर ले। उन्होंने कहा कि इस बात का विशेष ध्यान रखा जाए कि नाले मे दलदल ना हो, अन्यथा गाड़ियो के धसने का डर रहेगा।
जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि भारी संख्या में आने वाले कर्मचारियों के प्रवेश द्वार/ निकासी द्वार पर बैनर/फ्लैक्सी साफ एव स्पष्ट अक्षरो मे प्रिन्ट करवा दे ।
परिसर के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने निर्देश दिया की कर्मचारी/अध्यापक एवं सफाई कर्मी विशेष अभियान चलाकर परिसर को साफ एवं स्वच्छ करना सुनिश्चित करे ।
इसी क्रम में जिलाधिकारी ने बेलइसा स्थित एफसीआई गोदाम का निरीक्षण किया । उन्होंने अधिकारियों को ईवीएम मशीन की व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दिएl जिलाधिकारी ने पीडब्ल्यूडी के अभियंता को निर्देश दिया की पूरी एफसीआई गोदाम परिसर में समुचित प्रकाश की व्यवस्था सुनिश्चित की जाएl उन्होंने निर्देश दिया कि पूरे परिसर में मेन रोड से लेकर कमरे तक एक निर्धारित दूरी पर हैलोजन लाइट लगाई जाए। उन्होंने कहा कि पूरे परिसर में सीसीटीवी कैमरे भी लगाना सुनिश्चित करें l जिलाधिकारी ने नगरपालिका, विद्युत विभाग को निर्देश दिया कि लटकने वाले तारों एवं हाइलोजन लाइटों को समय से ठीक करा लें ।
निरीक्षण के दौरान एडीएम वि0/रा0 आजाद भगत सिंह, एडिशनल एसपी, उप जिलाधिकारी सदर, एआरटीओ, पीडब्ल्यूडी अभियंता, जिला पूर्ति अधिकारी तथा अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment