.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: वैष्णो देवी हादसे में आजमगढ़ के युवक की मौत


मई 2021 में हुई थी शादी, दिल्ली से दोस्तों के साथ दर्शन करने गया था युवक

अतरौलिया क्षेत्र के लोहरा गांव में पसरा है मातम

आज़मगढ़: वैष्णो देवी मंदिर हादसे में आजमगढ़ के युवक की भी मौत हो गई। जिले के अतरौलिया क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी युवक सोनू पांडेय की (25 ) की मौत हो गई। देर रात मृतक का शव गांव पहुंचा तो परिजनों में कोहराम मच गया। सोनू के पिता नरेन्द्र पांडेय विगत 20 वर्षों से दिल्ली के बदरपुर में रहकर नौकरी करते हैं। एकलौता बेटा भी नौकरी करता था। परिजनों ने बताया कि दिल्ली से ही अपने चार दोस्तों के साथ सोनू नए वर्ष पर माता वैष्णो देवी का दर्शन करने गया था, जहां हुए भगदड़ हादसे में सोनू व उसके एक दोस्त की मौत हो गई, जबकि दो दोस्त घायल हो गए जिनका इलाज चल रहा है। सोनू के दोस्तों ने ही परिजनों को इस हादसे की सूचना दी। साेनू के सभी दोस्त दिल्ली के रहने वाले थे।
मृतक के पिता नरेन्द्र पांडेय ने बताया कि बेटे की शादी अभी 24 मई 2021 को हुई थी। हम लोग दिल्ली में ही नौकरी करते हैं। वर्ष में दो बार अपने गांव आते हैं। गांव से आना-जाना बना रहता है। सोनू की पत्नी गाजीपुर अपने मायके गई हुई है।
पिता ने बताया कि एक जनवरी को इस हादसे की सूचना दोस्तों के आए फोन से मिली। सूचना मिलते ही पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। शादी के बाद अपने पास पड़ोस के लोगों को दिल्ली घुमाने का वादा करके गए थे, लेकिन वादा पूरा नहीं हो सका।
परिजनों ने बताया कि मई में हुई शादी का एल्बम अभी दो दिन पहले बनकर आया है। परिजन और आस-पास के लोग देखकर खुशी से झूम रहे थे। वीडियो कॉल कर सोनू ने भी एल्बम देखा था। पर सोनू की किस्मत में एल्बम देखना नहीं था। घर की खुशियां मातम में बदल गई। परिजन फोटो व एल्बम देखकर दहाड़े मारकर रो रहे हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment