.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: महिला बीमा एजेंट की हत्या कर शव नदी में फेंका,मचा कोहराम


घर से थोड़ी दूर नदी में मिला शव,स्वजन में कोहराम

एक दिन पूर्व मेहनाजपुर बाजार जाने को कहकर निकली थीं

आजमगढ़ : शनिवार की शाम चार बजे घर से बाजार जाने के लिए निकलीं बीमा कम्पनी की एजेंट महिला की गला घोंटकर हत्या कर शव उदंती नदी में फेंक दिया गया। रविवार की सुबह घर से डेढ़ किलोमीटर दूर भंवरपुर पुल के नीचे नदी में शव मिला तो स्वजन में कोहराम मच गया। मऊ परासिन गांव की सीमा गोंड (35) पत्नी गौरीशंकर गोंड एलआइसी की एजेंट थीं। शनिवार की शाम चार बजे अपने बच्चों से मेहनाजपुर बाजार जाने की बात कहकर घर से निकलीं। रात होने पर वापस नहीं आईं तो बच्चों ने अपने स्तर से पता किया और उसके बाद सो गए।
रविवार की सुबह भंवरपुर पुल के नीचे राहगीरों ने महिला का शव देख शोर मचाया तो तरवां और मेहनाजपुर पुलिस के साथ स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। आशंकावश मृतका के परिवार के लोग भी पहुंचे। बच्चे अपनी मां का शव देख रोना शुरू कर दिए। बच्चों का करुण क्रंदन देख लोगों की आंखें नम हो जा रही थीं। बड़े बेटे पीयूष ने शव की शिनाख्त की।
शव को देखकर लग रहा था कि शाल से गला कसकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को नदी में फेंक दिया गया। मृतका के के एक पुत्री खुशी (12) व दो पुत्र पीयूष (10) तथा प्रिंस (8) हैं। मृतका के पति गौरीशंकर कानपुर में पेपर मिल में नौकरी करते हैं और एक महीने पहले ही घर से गए थे।
मृतका के देवर रामाशंकर गोंड ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा मेंहनाजपुर थाने में दर्ज कराया है। उधर घटनास्थल दो थाना क्षेत्रों के बीच होने के कारण काफी देर बाद निर्णय हुआ कि घटनास्थल मेहनाजपुर थाना क्षेत्र में है।
मौके पर क्षेत्राधिकारी लालगंज मनोज रघुवंशी, थाना प्रभारी तरवां रत्नेश कुमार दुबे, थाना प्रभारी मेहनाजपुर सुरेंद्र कुमार सिंह सहित काफी संख्या में फोर्स मौजूद थी।क्षेत्राधिकारी लालगंज ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है, शीघ्र ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment