.

.

.

.
.

आज़मगढ़: महिला बीमा एजेंट हत्या कांड का खुलासा, दो गिरफ्तार


घूमने से मना किया नही मानी तो कर दी हत्या,शरणदाता भी पकड़ाया

मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के भंवरपुर में महिला बीमा एजेंट का उदंती नदी में फेंका गया था शव

आजमगढ़ : मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के भंवरपुर में महिला एलआइसी एजेंट की हत्या के बाद उदंती नदी में शव फेंकने के मामले का राजफाश करते हुए पुलिस ने आरोपित के साथ उसके शरणदाता को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में नौ जनवरी को मऊ परासिन गांव के रमाशंकर गोंड ने शिकायत दर्ज कराई थी कि मेरी भाभी सीमा आठ जनवरी की शाम चार बजे घर से मेहनाजपुर बाजार के लिए निकली थीं, लेकिन वापस नहीं आईं।सुबह नौ बजे उनका शव भंवरपुर गांव के समीप उदंती नदी के बीच मिला।पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की तो आरोपित का सुराग लग गया।
प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह के अलावा सर्विलांस व स्वाट टीम ने गुरुवार की सुबह प्रकाश में आए सूरज गुप्ता निवासी चकिया कसरावल को चिल्लुपुर गांव के मंदिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया।उसके कब्जे से दो मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड आदि बरामद हुआ। सूरज की निशानदेही पर उदंती नदी पुल के समीप से मृतका का पर्स व जूती के अलावा हत्या में प्रयुक्त जाइलो कार भी बरामद किया। सूरज से पूछताछ के आधार पर उसको संरक्षण देने वाले उसके साथी गोविंद मौर्या निवासी पुरानी बाजार को भी गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ में सूरज गुप्ता ने बताया कि मेरे व मृतका के बीच प्रेम संबंध था। सीमा को इधर-उधर घूमने से मना करने के बाद भी न मानने पर जाइलो से बैठाकर ले गया। रास्ते में कहासुनी के बाद उसका गला उसी के स्कार्फ से गला कसकर हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment