.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: खुलासा, फोन कर परेशान करने पर दम्पति ने की थी युवक की हत्या


कंधरापुर थाना पुलिस ने दंपत्ति को गिरफ्तार कर किया हत्याकांड का खुलासा


आजमगढ़ : कंधरापुर क्षेत्र के विसौली मार्ग पर स्थित खेत में हत्या कर फेंके मिले युवक के शव के मामले का पुलिस ने बुधवार को पर्दाफाश कर दिया। पुलिस की मानें तो बार बार फोन कर परेशान करने पर महिला ने अपने पति के साथ मिलकर कमलेश की गला घोंट कर हत्या की थी। पुलिस ने मृतक की मोबाइल भी बरामद कर लिया। तहबरपुर थाना क्षेत्र के मूल निवासी कमलेश राम पुत्र बनवारी राम की ननिहाल कंधरापुर क्षेत्र के आंखापुर गांव में स्थित है। उसके भाई परिवार में अपने ननिहाल में मिले नेवासा पर रहते हैं। कमलेश में दो जनवरी की शाम छह बजे ननिहाल में रह रहे अपने भाई रमेश राम को फोन कर बताया कि वह ननिहाल आ रहा है। रात होने पर भी जब कमलेश ननिहाल नहीं पहुंचा तो भाई ने उसकी तलाश शुरू कर दी। दूसरे दिन सुबह विसौली गांव स्थित खेत में कमलेश का शव मिला। बगल में ही उसकी साइकिल पड़ी थी। जबकि मोबाइल गायब था। मृत कमलेश के भाई रमेश की तहरीर पर कंधरापुर थाने की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी।
कंधरापुर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर शिवमिलन, सब इंस्पेक्टर निशात जमां खां व स्वाट टीम प्रभारी सब इंस्पेकटर राजकुमार सिंह ने मुखबिर की सूचना पर बुधवार को सुबह कमलेश हत्याकांड में शामिल दंपत्ति को भंवरनाथ मन्दिर के समीप से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से मृत कमलेश की मोबाइल भी बरामद कर लिया।
गिरफ्तार किये गए हत्यारोपितों में हरिओम प्रजापति पुत्र दूधनाथ प्रजापति व उसकी पत्नी माया उर्फ संध्या देवी ग्राम मद्दूपुर थाना कन्धरापुर के निवासी हैं। कंधरापुर इंस्पेक्टर ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि कमलेश माया को फोन कर अक्सर परेशान करता था। उसके इस हरकतों से तंग आकर हरिओम व उसकी पत्नी माया ने मिलकर मफलर से कमलेश की गला घोंट कर हत्या कर दी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment