.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: वाहन चोर गैंग के 02 लोग शिकंजे में,06 बाइक व तमंचा बरामद


अहरौला पुलिस ने चेकिंग के दौरान दबोचा,अब गैंग के तीसरे सदस्य की तलाश

आजमगढ़ : जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी गांव की नहर पुलिया पर सोमवार की भोर में चेकिंग के दौरान पुलिस ने आटो लिफ्टर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया। उनके पास से पांच बाइक, एक स्कूटी व तमंचा बरामद किया है। पकड़े गए चोरों में एक अंबेडकर नगर जिले का निवासी है। क्षेत्र के पारा गांव निवासी विनोद कुमार सोनी ने 16 सितंबर को थाने शिकायत दर्ज कराई थी कि गांव स्थित कुटी से उनकी बाइक चोरी हो गई। मामले की विवेचना चल रही थी।
सोमवार की भोर में थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह फोर्स के साथ पुलिया पर चेकिंग कर रहे थे। बाइक सवार अनूप गुप्ता निवासी मदियापार, थाना अतरौलिया व जितेंद्र अग्रहरि निवासी माधवपुर, थाना जहांगीरगंज, अंबेडकर नगर की तलाशी ली गई, तो अनूप के कब्जे से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। इसके बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि बाइक चोरी की है। उसके बाद कड़ाई की गई तो दोनों ने चार और बाइक व एक स्कूटी बरामद करा दिया।
पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि तीन लोग मिलकर अलग-अलग स्थानों से मोटरसाइकिल की चोरी करते हैं और कुछ दिनों तक उसे अपने घरों में छिपाकर रखते हैं। उसके बाद किसी दूसरे क्षेत्र में ले जाकर कम दाम में बिक्री कर देते हैं। तीसरे व्यक्ति का नाम-पता भी उसने पुलिस को बताया है।
एएसपी ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि बरामद बाइकों में एक अहरौला क्षेत्र से चोरी हुई थी। बाकी के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। इस वाहन चोरी गिरोह में शामिल तीसरे आरोपित सन्नी उर्फ सकलदीप मौर्य पुत्र चंद्रभान निवासी मदियापार थाना अतरौलिया की गिरफ्तारी के बाद गैंगस्टर लगाया जाएगा और गैंग पंजीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment