.

.

.

.
.

आज़मगढ़: जीडी ग्लोबल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस दिवस



बच्चों में सेंटा क्लॉज को लेकर विशेष उत्साह दिखा, अभिभावकों ने भी ली सेल्फी

आज़मगढ़: शुक्रवार को करतारपुर स्थित जीडी ग्लोबल स्कूल में क्रिसमस दिवस धूमधाम से मनाया गया। समस्त कार्यक्रम का संचालन बच्चों द्वारा ही किया गया । सम्पूर्ण विद्यालय को विभिन्न आकर्षक तरीके से सजाया गया । कार्यक्रम के इस अवसर पर विद्यालय की निदेशिका श्रीमती स्वाति अग्रवाल एवं प्रबंधक श्री गौरव अग्रवाल ने क्रिसमस की बधाई देते हुए कहा कि हमें विभिन्न धर्मों का सम्मान करना चाहिए और उनके पर्व पर भी अपनी खुशियां व्यक्त करते हुए सहभागिता करनी चाहिए । विद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विधान तिवारी ने बताया कि इस दिन का स्मरण करते हुए उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए और हम सबको कभी भी संघर्षो से घबराना नहीं चाहिए तथा दुनिया में प्रेम और भाईचारे के साथ रहना चाहिए। साथ ही उन्होंने बच्चों को इस तरह के कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया ।
बच्चों ने विभिन्न गतिविधियों जैसे नाटक, गीत- संगीत और नृत्य के माध्यम से अपनी खुशियां व्यक्त की । बच्चों द्वारा ईशा मसीह के जीवन के ऊपर एक विस्तृत नाटिका प्रस्तुत की गई। सेंटा क्लॉज़ के द्वारा विभिन्न तरह के उपहार पाना इस कार्यक्रम का आकर्षण केंद्र रहा ।
विद्यालय की उपप्रधानाचार्या श्रीमती मधु पाठक ने क्रिसमसपर्व पर बच्चों और उनके अभिभावकों को बधाइयां दी। नन्हे मुन्ने बच्चो के माता-पिता को भी इस बार कार्यक्रम में सम्मिलित किया गया और सभी अभिभावकों ने सेंटा क्लॉज़ के साथ फोटो और सेल्फी खिंचवाई । इस अवसर पर समस्त शिक्षकगण उपस्थित रहे ।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment