.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: सिपाही पर हमला करने वाले अभी भी पंहुच से दूर


देवगांव क्षेत्र के चकिया भगवानपुर तिराहे के समीप किया था राड से प्रहार

खाकी की ताकत को चुनौती देने पर क्षेत्र में उठ रहे सवाल

आजमगढ़ : किसी पर हमला और मारपीट की घटना तो आम बात है, लेकिन खुद पर हमला करने वाले के बारे में भी पुलिस सुराग नहीं लगा सकी। नतीजा क्षेत्र के लोग पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठाने लगे हैं। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के चकिया भगवानपुर तिराहे के समीप मंगलवार की भोर में ड्यूटी पर तैनात सिपाही पर राड से प्रहार कर बदमाश फरार हो गए। घायल सिपाही का पुलिस ने उपचार कराया। क्षेत्र के लोग इसे खाकी के लिए चुनौती मान रहे हैं।
लालगंज पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही प्रवीण दुबे की सोमवार की रात आजमगढ़-वाराणसी मार्ग पर चकिया भगवानपुर तिराहे के समीप ड्यूटी लगी थी। भोर में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आते दिखे तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया। इसके बाद बाइक सवार गाड़ी घुमाकर कुछ दूर पर खड़ा कर दिए। सिपाही व होमगार्ड अपनी मोटरसाइकिल से उनकी तरफ गए, तो वह मोटरसाइकिल स्टार्ट कर कटौली गांव की तरफ भागने लगे। पीछा करते समय भाग रहे युवकों की गाड़ी देवगांव थाना क्षेत्र के कटौली गांव में फिसल कर गिर गई। गाड़ी गिरते ही दोनों युवक भागने लगे। भाग रहे एक युवक को सिपाही ने दबोच लिया, तो दूसरे युवक ने अपने साथी को छुडाने के लिए सिपाही पर राड से प्रहार कर दिया। सिपाही के घायल होने पर दोनों युवक भाग निकले।
इसकी सूचना घायल पुलिसकर्मी ने चौकी प्रभारी लालगंज अनुपम जायसवाल को दी। सूचना मिलते ही तत्काल कई गाड़ी फोर्स मौके पर पहुंची और घायल सिपाही का इलाज कराया। मौके से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। देवगांव पुलिस जांच में जुटी है। कोतवाल शशिमौलि पांडेय ने बताया कि पुलिस लगी हुई है, जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment