.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: अधिवक्ता की गिरफ्तारी तक चलता रहेगा धरना प्रदर्शन- कर्मचारी संयुक्त संघ


हाथापाई के विरोध में कर्मचारी संयुक्त संघ का धरना छठवें दिन भी जारी

सगड़ी में कर्मचारियों और वकीलों के विवाद में अड़े हैं दोनो पक्ष

आजमगढ़: अधिवक्ता प्रतीश यादव और लेखपाल अमित सिंह के बीच हुई हाथापाई को लेकर मंगलवार को भी कर्मचारी संयुक्त संघ सगड़ी के कर्मचारियों ने तहसील परिसर में प्रदर्शन किया और दोषी अधिवक्ता को गिरफ्तार करने की मांग की। अपनी मांग पर अड़े कर्मचारियों ने कहा कि जबतक आरोपित वकील की गिरफ्तारी नही हो जाती, तब तक धरना-प्रदर्शन और बहिष्कार चलता रहेगा।
गुरुवार से शुरू कर्मचारियों का धरना मंगलवार को छठवें दिन भी जारी रहा।छठवें दिन भी कर्मचारी संघ ने तहसील का भ्रमण कर अधिवक्ता की गुंडागर्दी नहीं सहेंगे, नहीं सहेंगे, अधिवक्ता का कोई काम नहीं करेंगे, नहीं करेंगे के नारे लगाए। अधिवक्ता संघ और लेखपाल संघ का आंदोलन अब उग्र रूप लेता जा रहा है और गतिरोध की चक्की में आम जनता पिस रही है।
दो दिन पूर्व दोनों गुट आमने-सामने हो गए थे। मामला अभद्रता तक पहुंच गया था, पर वरिष्ठों की पहल और बीच-बचाव से मामला सुलझ गया था।
धरने को संबोधित करते हुए लेखपाल संघ के अध्यक्ष उत्तम सिंह ने कहा कि लगभग एक सप्ताह बाद हमारी एफआइआर तो पुलिस ने दर्ज कर ली है पर अधिवक्ता की गिरफ्तारी अब तक नहीं हुई है। यदि शीघ्र अधिवक्ता की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हमारा आंदोलन और तेज होगा।
लेखपाल संघ के मंत्री अरुण कुमार गुप्ता ने कहा कि अधिवक्ता ने हमारे सम्मान को ठेस पहुंचाई है।अब हम अधिवक्ता का कोई काम नहीं करेंगे।धरना-प्रदर्शन में राजकुमार सिंह,पवन गुप्त,ओमकार सोनकर, सागर सोनी, दीपक यादव, हरिकेश यादव, आशा,आकांक्षा यादव, अनीता चौहान, महेश यादव, संतोष सिंह, इंदू सिंह, अमित सिंह, आशुतोष झा, जनार्दन सिंह, नंदकिशोर, उदय प्रताप, मुन्ना राम आदि कर्मचारी शामिल रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment