.

.

.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: जनसेवा केंद्र संचालक से असलहे के बल पर दो लाख की लूट 


तरवां थाना क्षेत्र का मामला, बदमाशों के सुराग में जुटी पुलिस

आजमगढ़: जनसेवा केंद्र संचालक को तमंचे से धमका कर बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख रुपये और मोबाइल लूट लिए। पीड़ित भागकर थाने न पहुंचने पाए, इसे ध्यान में रखते हुए लुटेरे उसकी बाइक की चाबी अपने साथ ले गए। तरवां पुलिस ने मामले में सुनवाई नहीं की तो जनसेवा केंद्र संचालक व उसके स्वजन ने देर रात एसपी को प्रार्थनापत्र देकर गुहार लगाई। उसके बाद सीओ, एसओ बदमाशों के पीछे दौड़े, लेकिन आधी रात बाद तक नतीजा सिफर ही रहा।
मऊ जिला के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के सचुई बलभद्र गांव निवासी वीरेंद्र यादव (24) पुत्र राम रूप यादव तरवां क्षेत्र के रासेपुर में एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। वीरेंद्र रोजाना की तरह अपनी जनसेवा केंद्र का काम निबटाने के बाद बाइक से घर जा रहे थे। वह बमुश्किल कुछ दूर गए होंगे कि जमीरपुर गांव के निकट स्थित शहीद स्मारक के पास पीछे से उनकी बाइक को ओवरटेेक कर पहुंचे दो बाइकों से चार बदमाशों ने वीरेंद्र को रोक लिया। वे कुछ समझ पाते कि एक बदमाश ने उनको निशाना साधते हुए तमंचा तान दिया। दूसरे ही पल दूसरे बदमाश ने वीरेंद्र के हाथ से बैग व मोबाइल छीन लिया। भागने से पूर्व बाइक की चाबी निकाल लुटेरे फिर से जिधर से आए थे, उधर ही भाग निकले। बकौल पीड़ित उसके बैग में दो लाख रुपये नकदी थी। यह भी बताया कि जान जोखिम में पड़ने के बावजूद उन्होंने विरोध किया लेकिन बदमाश हमलावर हो उठे तो मजबूर हो गया।
पुलिस के अनुसार मामले की जानकारी होने के बाद से ही पुलिस सक्रिय हो गई और आनन फानन में बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई। हालांकि, काफी प्रयास के बाद भी अपराधी पकड़े नहीं जा सके। पुलिस टीम के अनुसार क्षेत्र के बदमाशों को चिन्हित कर जांच पड़ताल की जा रही है, उम्‍मीद है कि जल्‍द ही आरोपित पुलिस हिरासत में होंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment