.

.

.

.

.

.

.

.
.

आज़मगढ़: 16 दिसम्बर के अमृत महोत्सव आयोजन के लिए यहां है रुट डाइवर्जन..


वाराणसी, जौनपुर और भंवरनाथ से रोडवेज आने वाले वाहनों का बदलेगा रास्ता

कर्यक्रम के लिए डीएवी व जीजीआइसी में होंगी वाहन पार्किंग

आजमगढ़ : शहर के जजी कचहरी के मैदान में 16 दिसंबर को आयोजित आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान घर से जल्दी निकलने की जरूरत है, क्योंकि पुलिस प्रशासन ने रूट डायवर्ट करने का निर्णय ले लिया है।
उस दिन सुबह छह बजे से आयोजन की समाप्ति तक वाराणसी, जौनपुर से आजमगढ़ की ओर आने वाले भारी वाहनों को मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र गम्भीरपुर से बाएं मुड़कर फरिहां चौक, निजामाबाद मार्केट, तहबरपुर, मंदुरी, कंधरापुर होते हुए आजमगढ़ से फैजाबाद जाने वाले मुख्य मार्ग पर मिलकर अपने गंतव्य स्थान को जाएंगे।
भंवरनाथ चौराहा से करतालपुर, बवाली मोड़ की तरफ आने वाले भारी वाहन, रोडवेज बस, पिकप जिन्हें कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं होना है, वह सभी वाहन भंवरनाथ से जुनैदगंज, हाफिजपुर, बैठौली तिराहा से होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।
नरौली से बवाली मोड़ होते हुए भंवरनाथ जाने वाले छोटे वाहन जिन्हें कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं होना है, वह भी नरौली से बैठौली, हाफिजपुर होते हुए भंवरनाथ जाएंगे।कलेक्ट्रेट जाने वाले दो पहिया, चारपहिया वाहन मऊ मोड़ से शारदा तिराहा होते हुए रैदोपुर होते हुए जाएंगे और उसी रास्ते वापस होंगे।उस दिन कचहरी खुली है इसलिए कचहरी आने वाले समस्त दोपहिया, चारपहिया वाहन बंधा मोड़ तिराहा तथा मिशन कंपाउंड में पार्क होंगे।
अमृत महोत्सव में शामिल होने को आने वाले वाहनों के पार्किंग स्थल का निर्धारण भी पुलिस ने कर दिया है। अतरौलिया, कप्तानगंज, कंधरापुर की तरफ से आने वाले बस व छोटे वाहन डीएवी/जीजीआइसी मैदान में पार्क होंगी। यही व्यवस्था लालगंज, गंभीरपुर, रानी की सराय, मुबारकपुर, सठियांव की तरफ से आने वाले वाहनों पर भी लागू होगी। कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले चारपहिया वाहन गिरजाघर से कचहरी परिसर के पीछे पुराना पादरी हाउस के पास पार्क होंगी।वहीं दोपहिया वाहनों की पार्किंग बंधा मोड़ प्राईवेट बस स्टैंड के पास होगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment