.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव ने किया रजत आच्छादित शिवलिंग का लोकार्पण


तमसा-मंजूषा के संगम पर महिलाओं के लिए स्नानगृह का भी शिलान्यास किया

वैदिक मंत्रोच्चार से पूरा इलाका गूंजता रहा, जोश में नारे लगाते रहे भाजपाई

आजमगढ़: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने महर्षि दुर्वासा की तपोस्थली दुर्वासा धाम पर रजत व ताम्रपत्र से आच्छादित शिवलिंग का लोकार्पण करने के बाद तमसा-मंजूषा नदियों के संगम पर महिलाओं के लिए स्नानगृह का शिलान्यास किया। इस दौरान ब्राह्मणों के वैदिक मंत्रोच्चार से पूरा इलाका गूंजता रहा और भाजपा के पक्ष में नारे लगते रहे।
आसपास के लोगों ने कहा कि इससे संगम के घाट पर स्नानगृह बनने के बाद विशेष रूप से कार्तिक पूर्णिमा पर महिलाओं को काफी सहूलियत होगी। वहीं शिव मंदिर का आकर्षण भी बढ़ जाएगा। आसपास के लोगों ने बताया कि काफी दिनों से घाटों पर महिलाओं के लिए स्नानगृह बनाने की मांग की जा रही थी। प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने से पहले सांस्कृतिक कार्यक्रम व कठघोड़वा नृत्य प्रस्तुत किया गया।
कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं का जोश उफान पर दिखा और वह भाजपा व प्रदेश अध्यक्ष जिंदाबाद के नारे लगते रहे। इस मौके पर फूलपुर पवई विधायक अरुणकांत यादव, संयोजक डा. पीयूष सिंह यादव, विनोद राय, अखिलेश मिश्रा, डा. कृष्णमुरारी विश्वकर्मा, मंजू सरोज, सहजानंद राय, अरविंद जायसवाल, जयनाथ सिंह, प्रेमनरायन पांडेय, माला द्विवेदी, सतनाम सिंह, जगदीश सिंह, हरीश तिवारी, सूरज तिवारी, रामकवक तिवारी, आमरनाथ यादव, दैवज्ञ दुर्वाषा मंडल दुर्वासा धाम मुन्ना बाबा आदि रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment